• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: राहुल द्रविड़ ने बुरी तरह पिटने वाले गेंदबाज की तारीफ की थी, अब विराट कोहली ने दिया मौका

IPL 2021: राहुल द्रविड़ ने बुरी तरह पिटने वाले गेंदबाज की तारीफ की थी, अब विराट कोहली ने दिया मौका

IPL 2021: राहुल द्रविड़ ने दुष्मंता चमीरा की तारीफ की थी अब आरसीबी ने कॉन्ट्रैक्ट दिया(Shikhar Dhawan Instagram)

IPL 2021: राहुल द्रविड़ ने दुष्मंता चमीरा की तारीफ की थी अब आरसीबी ने कॉन्ट्रैक्ट दिया(Shikhar Dhawan Instagram)

दुष्मंता चमीरा (Dushmantha Chameera) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने IPL 2021 के दूसरे राउंड के लिए अपनी टीम में शामिल किया है. बता दें भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में चमीरा फ्लॉप साबित हुए थे लेकिन राहुल द्रविड़ उनसे प्रभावित नजर आए थे.

  • Share this:

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के दूसरे राउंड के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम में बड़े बदलाव हुए हैं. टीम ने श्रीलंका के 2 और सिंगापुर के एक खिलाड़ी को बचे हुए मुकाबलों के लिए अपने साथ जोड़ा है. सिंगापुर के ऑलराउंडर टिम डेविड और श्रीलंका के ऑलराउंडर वानेंदु हसारंगा आरसीबी से जुड़े हैं. वहीं श्रीलंकाई तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा (Dushmantha Chameera) को भी आरसीबी ने साइन किया है. बता दें दुष्मंता चमीरा ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन वनडे सीरीज में वो बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए थे. लेकिन जब दुष्मंता चमीरा नाकाम साबित हो रहे थे उस वक्त राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उनकी हौसला अफजाई की थी और साथ ही उन्हें एक बेहतरीन गेंदबाज बताया था.

    श्रीलंका के खेल पत्रकार रेक्स क्लेमेनटाइन ने दावा किया था कि कोलंबो में दूसरे वनडे के बाद भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ ने श्रीलंकाई टीम मैनेजमेंट से बातचीत की थी. जिसमें वो दुष्मंता चमीरा की गेंदबाजी से काफी प्रभावित नजर आए थे. दिलचस्प बात ये है कि उस वक्त दुष्मंता चमीरा ने दोनों मैच में भी एक विकेट नहीं लिया था और वो 107 रन दे चुके थे. हालांकि इसके बावजूद राहुल द्रविड़ को दुष्मंता के अंदर एक बड़ा गेंदबाज नजर आया.

    आरसीबी ने दिया दुष्मंता को मौका
    दुष्मंता चमीरा ने भारत के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में जबर्दस्त वापसी की और 4 विकेट चटकाए. चमीरा ने बेहद ही किफायती गेंदबाजी की और अब आरसीबी ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया है. 29 साल के चमीरा ने श्रीलंका के लिए 28 टी20 मैचों में 30 विकेट लिये हैं. इसके अलावा वो वनडे में 35 और टेस्ट में 32 विकेट चटका चुके हैं.

    IPL 2021: इंग्लैंड में 48 छक्के जड़ने वाले तूफानी बल्लेबाज को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा, जोस बटलर बाहर

    आरसीबी में हुए बड़े बदलाव
    आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले आरसीबी के हेड कोच साइमन कैटिच ने निजी वजह से इस्तीफा दे दिया है. वहीं एडम जंपा, केन रिचर्डसन और डैनियल सैम्स आईपीएल में हिस्सा लेने यूएई नहीं जाएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज