IPL 2021: एमएस धोनी के सामने सैमसन ने फिर से जेब में रखा टॉस का सिक्‍का, जानें वजह

टॉस के बाद सिक्‍का उठाते संजू सैमसन (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीनशॉट )

टॉस के बाद सिक्‍का उठाते संजू सैमसन (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीनशॉट )

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले के टॉस का सिक्‍का भी अपनी जेब में रख लिया था, जिसके बाद मैच रेफरी ने उनसे सिक्‍का मांगा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 8:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021) के इस सीजन में राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के कप्‍तान संजू सैमसन (Sanju Samson) टॉस के सिक्‍के को जेब में रखने में कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्‍होंने पहले पंजाब किंग्‍स के खिलाफ आईपीएल के इस सीजन में अभियान का आगाज करते हुए ऐसा किया था और अब चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ मुकाबले में ऐसा किया. सैमसन को ऐसा करते देख सीएसके कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) भी हैरान रह गए.

इस साल सैमसन राजस्‍थान की कमान संभाल रहे हैं और जब से वह कप्‍तान बने हैं, उनमें टॉस के सिक्‍के को रखने का जुनून सा नजर आ रहा है. आईपीएल के 12वें मुकाबले में भी जब धोनी ने सिक्‍का उछाला तो वह सैमसन के काफी करीब गिरा. राजस्‍थान के कप्‍तान ने उसे तुरंत ही उठा लिया. कुछ ऐसा ही उन्‍होंने कुछ दिन पहले पंजाब के खिलाफ किया था.



सैमसन से पहले जब पूछा गया कि वह ऐसा क्‍यों करते हैं तो उन्‍होंने जवाब दिया था कि वह जुनून के तौर पर इसे अपने पास रखना चाहते हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने खुलासा किया था कि पंजाब के खिलाफ मुकाबले में उन्‍हें सिक्‍के को वापस करने के लिए कहा गया था. मैच रेफरी ने बताया कि ऐसा करने की अनुमति नहीं है. पंजाब के खिलाफ मुकाबले के बाद सैमसन ने कहा था कि सिक्‍का काफी शानदार नजर आ रहा था, इसीलिए मैंन उसे जेब में रख लिया. मैंने मैच रेफरी से पूछा भी था कि क्‍या मैं इसे रख सकता हूं, मगर उन्‍होंने मना कर दिया.
यह भी पढ़ें : 

CSK vs RR IPL 2021 Highlights: मोईन और जडेजा की फिरकी में उलझा राजस्‍थान, चेन्‍नई ने दर्ज की दूसरी जीत

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने 21 गेंद में गंवाया मैच! रवींद्र जडेजा ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड



इसके बाद चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ टॉस के समय अलग रेफरी थे और सैमसन ने फिर से अपनी किस्‍मत को आजमाया. उन्‍होंने टॉस का सिक्‍का उठाया और अपनी इच्‍छा बताने के लिए सिमोन डूल के पास चले गए. सैमसन को ऐसा करते देख लग रहा था कि जैसे वह टॉस जीतने वाला सिक्‍का रखना चाहते हैं. भले ही टॉस राजस्‍थान ने जीता, मगर मुकाबले में चेन्‍नई ने 45 रन से जीत दर्ज की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज