IPL 2021: राजस्‍थान रॉयल्‍स को बड़ा झटका, थकान के कारण आईपीएल से हटा ये इंग्लिश खिलाड़ी

लियाम लिविंगस्‍टोन आईपीएल से हट गए हैं. (PTI)

लियाम लिविंगस्‍टोन आईपीएल से हट गए हैं. (PTI)

जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहने की थकान के कारण इस खिलाड़ी के आईपीएल (IPL 2021) से हटने पर राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) को बड़ा झटका लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 6:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को बेन स्‍टोक्‍स के बाद एक और बड़ा झटका लगा है. इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स चोटिल के कारण आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए थे और अब एक और इंग्लिश खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गया. लियाम लिविंगस्टोन जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहने की थकान के कारण आईपीएल से हट गए हैं.

पिछले एक साल से जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहने की थकान के कारण लिविंगस्टोन सोमवार देर रात स्वदेश लौट गए थे. फ्रेंचाइजी ने लिविंगस्टोन के जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह उनके फैसले का सम्मान करते हैं और इस क्रिकेटर का समर्थन करते रहेंगे.



लंबे समय से रहे थे जैविक सुरक्षित माहौल में
राजस्‍थान ने ट्वीट किया कि लियाम लिविंगस्टोन सोमवार देर रात स्वदेश लौट गए, पिछले एक साल में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल की थकान के कारण उन्होंने ऐसा किया. हम समझ सकते हैं और उनके फैसले का सम्मान करते हैं और उनका समर्थन करते रहेंगे. इससे पहले बेन स्‍टोक्‍स भी इंग्‍लैंड लौट गए थे. दरअसल राजस्थान रॉयल्स के सत्र के पहले मैच में पंजाब किंग्स के क्रिस गेल के कैच को लपकने के लिए डाइव लगाते समय स्‍टोक्‍स के बाएं हाथ की तर्जनी ऊंगली में फैक्चर हो गया था. जिसकी लीड्स में सर्जरी होनी थी.

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021: हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा- हम फिर अच्छी शुरुआत के बाद फेल रहे



IPL 2021: मोईन अली 7 करोड़ के दांव पर खरे उतरे, कोच बोले- हमें ऐसे ही खिलाड़ी की तलाश थी

इसी वजह से उन्‍हें मजबूरन अपनी टीम का साथ छोड़कर इंग्‍लैंड लौटना पड़ा. वह लगभग 12 सप्ताह के लिए खेल से दूर रहेंगे. आईपीएल के अलावा वह जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की दो टेस्ट मैचों की सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ 23 से चार जुलाई तक सीमित ओवरों की सीरीज (टी20 अंतरराष्ट्रीय और एकदिवसीय) के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज