• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET IPL 2021 RAJASTHAN ROYALS USE JOFRA ARCHER 6 YEAR OLD TWEET

IPL 2021: आर्चर ने 6 साल पहले ही कर दी थी 'भविष्‍यवाणी', RR ने कहा-आप जानते हैं

जोफ्रा आर्चर अक्‍सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं . (Jofra Archer Instagram)

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने 2015 में एक ट्वीट किया था, जो आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की घोषणा के साथ ही वायरल हो रहा है

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना (Coronavirus) के कारण बीच में ही स्‍थगित हुए आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन को पूरा करवाने के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने आखिरकार फैसला ले ही लिया. बीसीसीआई ने पुष्टि कर दी है कि बचे हुए 31 मैच यूएई में सितंबर-अक्‍टूबर में खेले जाएंगे. हालांकि तारीख को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई. दरअसल बायो बबल में कोरोना फैलने और कुछ खिलाड़ियों के इसकी चपेट में आने के बाद 4 मई को आईपीएल का 14वां सीजन स्‍थगित कर दिया गया था.

    जैसे ही आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के आयोजन की पुष्टि हुई, सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर मीम्‍स की बाढ़ आ गई. लीग की आठों फ्रेंचाइजियों ने भी अपने अपने तरीके से इस बारे में ट्वीट करके फैंस को जानकारी दी. इस दौरान राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) ने अपने तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) के 6 साल पुराने ट्वीट का इस्‍तेमाल करके फैंस को आईपीएल के दूसरे चरण के बारे में जानकारी दी.



    2015 में आर्चर ने किया था ट्वीट 

    राजस्‍थान का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है, जब आर्चर का कोई पुराना ट्वीट आज के समय से मिलता हो. आर्चर ने 2015 में ट्वीट किया था कि दुबई जाना है. जिसे राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अब रीट्वीट करते हुए कहा कि आप जानते थे, जोफ्रा. इंग्‍लैंड के स्‍टार तेज गेंदबाज आर्चर हाथ और कोहनी की चोट के कारण पहला चरण नहीं खेल पाए थे. टूर्नामेंट के इस सीजन के बचे हुए 31 मैच यूएई में खेले जाएंगे. राजस्‍थान रॉयल्‍स अपनी किस्‍मत बदलने की उम्‍मीद कर रही होगी. 7 में से 4 जीत के साथ वह पांचवें स्‍थान पर है.

    यह भी पढ़ें : 

    साउथम्पटन में कड़े आइसोलेशन में रहेगी महिला टीम, BCCI को ईसीबी से कार्यक्रम का इंतजार

    ऋषभ पंत हाथों के सहारे चले, फिर एनालिस्ट को उठाकर गोल-गोल घुमाया, Video वायरल

    किस्‍मत बदलने की उम्‍मीद कर रही होगी राजस्‍थान

    टूर्नामेंट के इस सीजन के बचे हुए 31 मैच यूएई में खेले जाएंगे. राजस्‍थान रॉयल्‍स अपनी किस्‍मत बदलने की उम्‍मीद कर रही होगी. 7 में से 4 जीत के साथ वह पांचवें स्‍थान पर है. राजस्‍थान ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ 4 रन की हार के साथ अपने अभियान का आगाज किया था. इसके बाद अगले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को मात देकर जीत की पटरी पर लौटी थी. हालांकि इसके बाद उसे चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल्‍स चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ दो हार का सामना करना पड़ा. राजस्‍थान ने सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडसर्स पर जीत दर्ज की, जबकि मुंबई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.