Home /News /sports /

IPL 2021: रवि बिश्नोई ने आईपीएल का सबसे बेहतरीन कैच पकड़ा, देखकर नहीं होगा विश्वास, देखें VIDEO

IPL 2021: रवि बिश्नोई ने आईपीएल का सबसे बेहतरीन कैच पकड़ा, देखकर नहीं होगा विश्वास, देखें VIDEO

IPL 2021: लेग स्पिनर रवि बिश्नोई सीजन का दूसरा मैच खेल रहे हैं. (PTI)

IPL 2021: लेग स्पिनर रवि बिश्नोई सीजन का दूसरा मैच खेल रहे हैं. (PTI)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लेग स्पिनर रवि बिश्नाेई (Ravi Bishnoi) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) का सबसे बेहतरीन कैच पकड़ा. उन्होंने सुनील नरेन (Sunil Narine) का कैच शून्य पर पकड़ा.

    नई दिल्ली. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम आईपीएल 2021 (IPL 2021) के एक मैच में बड़ा स्कोर नहीं बना सकी. टीम ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 123 रन बनाए. लेकिन टीम केकेआर (KKR) के खिलाफ हार मानने को तैयार नहीं. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi)) ने बाएं हाथ के बल्लेबाज सुनील नरेन (Sunil Narine) का शानदार कैच पकड़कर टीम की मैच में वापसी कराई. इसे टी20 लीग के मौजूदा सीजन का बेस्ट कैच कहा जा रहा है.

    मैच के तीसरे ओवर की अंतिम गेंद पर सुनील नरेन ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की गेंद पर बड़ा शॉट खेला. गेंद बैट से लगकर लेग साइड पर काफी ऊंची गई. डीप मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे रवि बिश्नोई ने लंबी दौड़ लगाते हुए डाइव लगाकर नरेन का उम्दा कैच पकड़ा. कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा ने इसे सीजन का बेस्ट कैच कह दिया. इस कारण केकेआर ने 17 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे.





    यह भी पढ़ें: IPL 2021: 22 साल के शिवम मावी जब पैदा भी नहीं हुए थे, तब क्रिस गेल ने फर्स्ट क्लास डेब्यू किया था

    क्रिस जॉर्डन ने स्कोर 120 के पार पहुंचाया

    कोलकाता के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पंजाब ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 123 रन बनाए. पंजाब के लिए मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए. क्रिस जॉर्डन ने 18 गेंदों पर एक चौका और 3 छक्कों की मदद से 30 रन बनाए. इसी कारण टीम 120 से अधिक का स्कोर बना सकी. कप्तान केएल राहुल ने 20 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 19 रन बनाए जबकि निकोलस पूरन ने 19 गेंदों पर एक चौके और एक छ्क्के की बदौलत 19 रन बनाए. केकेआर के युवा पेसर प्रसिद्ध कृष्णा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके जबकि पैट कमिंस और सुनील नरेन को 2-2 विकेट मिले. शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती ने भी 1-1 विकेट लिया. पंजाब का यह छठा मैच है. टीम ने अब तक 2 मैच जीते हैं जबकि 3 में हार मिली है.undefined

    Tags: Cricket news, IPL 2021, PBKS vs KKR, Punjab Kings, Ravi Bishnoi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर