IPL 2021: रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव की तुलना एबी डिविलियर्स से की, कहा-टी20 वर्ल्ड कप नजर

IPL 2021: रवि शास्त्री ने की सूर्यकुमार यादव की तारीफ (फोटो-एएफपी)

IPL 2021: रवि शास्त्री ने की सूर्यकुमार यादव की तारीफ (फोटो-एएफपी)

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टक्कर होने वाली है, टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने मुकाबले से पहले सूर्यकुमार यादव की तुलना एबी डिविलियर्स से की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. पूरी दुनिया में आईपीएल (IPL 2021) के धूमधड़ाके का तड़का लगने वाला है. फैंस अगले दो महीने तक गेंद और बल्ले की ऐसी जंग देखेंगे जो सभी को रोमांच से भर देगी. 14वें सीजन का पहला मैच पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा. इन दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं. हालांकि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की नजर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पर है. रवि शास्त्री ने मुंबई-बैंगलोर के बीच मैच से पहले सूर्यकुमार यादव की तुलना एबी डिविलियर्स से की है.

रवि शास्त्री ने फैनकोड से खास बातचीत में कहा कि अगर डिविलियर्स 360 डिग्री प्लेयर हैं तो सूर्यकुमार यादव भी कम नहीं. रवि शास्त्री के मुताबिक सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट में भी खुद को साबित किया है और इसका आत्मविश्वास उन्हें आईपीएल 2021 में बहुत काम आएगा. शास्त्री ने साथ ही ये भी कहा कि सूर्यकुमार यादव की नजर टी20 वर्ल्ड कप पर भी होगी. अगर वो आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो टी20 वर्ल्ड कप के स्क्वाड और प्लेइंग इलेवन में उन्हें जगह मिल सकती है.

इसे भी पढ़ें, धोनी का होगा आखिरी आईपीएल? चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने दिया चौंकाने वाला बयान

सूर्यकुमार यादव के मुरीद हैं शास्त्री
रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा, 'सूर्यकुमार यादव अलग ही किस्म के बल्लेबाज हैं. उनके पास चारों ओर शॉट खेलने की काबिलियत है, अगर वो टिक गए तो गेंदबाजों पर मुसीबत आने वाली है.' रवि शास्त्री ने मुंबई इंडियंस के एक और युवा खिलाड़ी इशान किशन की भी जमकर तारीफ की. शास्त्री के मुताबिक इशान किशन बेखौफ बल्लेबाज हैं और क्विंटन डीकॉक अगर नहीं खेलते हैं तो वो बतौर ओपनर मुंबई को अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं. बता दें आईपीएल 2020 में इशान किशन ने बतौर ओपनर 101 की औसत से रन बनाए थे जिसमें 2 अर्धशतक शामिल थे. साथ ही उनका स्ट्राइक रेट 145 का रहा था. रवि शास्त्री के मुताबिक चेन्नई की पिच पर स्पिनर्स को मदद मिल सकती है लेकिन उनका भरोसा है कि पहले मैच में पिच बल्लेबाजों का ही साथ देगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज