IPL 2021: जडेजा ने CSK के इस बल्लेबाज की नकल उतारी, वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी

रविंद्र जडेजा ने KKR के खिलाफ पिछले मैच में नाबाद 95 रन की पारी खेलने वाले फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plesis) की नकल उतारी. (CSK Fans Twitter)

रविंद्र जडेजा ने KKR के खिलाफ पिछले मैच में नाबाद 95 रन की पारी खेलने वाले फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plesis) की नकल उतारी. (CSK Fans Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2021(IPL 2021) के अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 18 रन से हराया. सीएसके लिए मैच में फाफ डुप्लेसी( Faf Duplesis) ने नाबाद 95 रन की पारी खेली. इसके बाद रविंद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) ड्रेसिंग रूम में उनकी नकल उतारते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 3:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में शानदार आगाज किया है. लीग के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) से हारने के बाद से ही सीएसके ने लगातार तीन मैच जीते हैं. टीम अंक तालिका में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बाद 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. इस सीजन में टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों असरदार नजर आ रही है. खासतौर पर सीनियर खिलाड़ी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. बुधवार को भी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 18 रन से मिली जीत में भी इनका अहम योगदान रहा.

सीएसके के ओपनर फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plessis) ने केकेआर के खिलाफ 60 गेंद में नाबाद 95 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 4 छक्के लगाए. उनकी इस पारी की बदौलत सीएसके ने 20 ओवर में 220 रन का स्कोर खड़ा किया और टीम की जीत की नींव रखी. इस पारी के बाद दिग्गजों और साथी खिलाड़ियों ने भी डुप्लेसी की तारीफ की. खासतौर पर इस मैच में छक्के से सीएसके की पारी खत्म करने वाले ऑलराउंडर रविद्र जडेजा ने डुप्लेसी की नकल उतारी.




रैना ने जडेजा का मजेदार वीडियो शेयर किया

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें जडेजा टीम के ड्रेसिंग रूम में बल्ला थामे नजर आ रहे हैं और इसके बाद वो डुप्लेसी के स्टांस की नकल उतारते हैं. उनका ये अंदाज देखकर ड्रेसिंग रूम में मौजूद साथी खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इस मैच में डुप्लेसी ने रितुराज गायकवाड़ (64) के साथ पहले विकेट के लिए 115 रन और मोईन अली (25) के साथ 53 रन की साझेदारी करते हुए टीम की जीत की नींव रखी थी. इसके बाद तेज गेंदबाजों दीपक चाहर और लुंगी एनगिडी की जोड़ी ने इसे पूरा किया. चाहर ने चार ओवर में 29 रन देकर 4 और एनगिडी ने इतने ही ओवर में 28 रन देकर तीन विकेट झटके.

IPL 2021: विराट ने सीजन की पहली फिफ्टी बेटी वामिका के नाम की, अनूठे अंदाज में जश्न मनाया



95 रन बनाने वाले डुप्लेसी को मैन ऑफ द मैच चुना गया. वो इस सीजन में सीएसके लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 4 मैच में 82 के औसत से 164 रन बनाए हैं. इस दौरान एक अर्धशतक भी लगाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज