पसीने में भीगे, प्रैक्टिस पर फोकस... IPL-2021 के लिए विराट कोहली की कड़ी तैयारी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक एक बार भी आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी नहीं उठाई है. विराट के फैंस इस बार उम्मीद कर रहे हैं कि खिताबी सूखे का इंतजार इस सीजन में खत्म हो और टीम ट्रॉफी जीते. (Twitter)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक एक बार भी आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी नहीं उठाई है. विराट के फैंस इस बार उम्मीद कर रहे हैं कि खिताबी सूखे का इंतजार इस सीजन में खत्म हो और टीम ट्रॉफी जीते. (Twitter)

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सीजन के उद्घाटन मैच से पहले सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की. इन तस्वीरों में उनके अलग-अलग अंदाज दिख रहे हैं. एक तस्वीर में वह पसीने में भीगे नजर आ रहे हैं. एक फोटो में वह प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं जबकि एक अन्य तस्वीर में जोश से लबरेज दिख रहे हैं.

  • Share this:
चेन्नई. प्रतिष्ठित इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए मंच सज चुका है. पहले मुकाबले में आज यानी 9 अप्रैल की शाम पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने होंगी. मुंबई की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) संभाल रहे हैं. यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा जिसके लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी तैयार हैं. मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली भी जमकर प्रैक्टिस में जुटे रहे.

विराट ने सीजन के उद्घाटन मैच से पहले सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की. इन तस्वीरों में उनके अलग-अलग अंदाज दिख रहे हैं. एक तस्वीर में वह पसीने में भीगे नजर आ रहे हैं. एक फोटो में वह प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं जबकि एक अन्य तस्वीर में जोश से लबरेज दिख रहे हैं. उन्होंने इनके साथ कैप्शन में लिखा- फोकस और मैच के लिए तैयार...

इसे भी पढ़ें, IPL 2021: आखिर क्यों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बन सकती है चैंपियन? विराट ने बताई वजह

इस मुकाबले से पहले विराट कोहली ने कहा, 'बेंगलुरु में चिन्नास्वामी स्टेडियम में घरेलू फैंस के बीच हम इस बार नहीं खेल पाएंगे, समझ सकता हूं कि हमारे फैंस हमें खेलते हुए देखने को काफी याद करेंगे लेकिन फिलहाल समय ही ऐसा है.' उन्होंने साथ ही कहा कि पिछले सीजन में टीम ने अच्छा खेल दिखाया. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि इस बार भी हमारी टीम काफी मजबूत है. मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे लिए यह सीजन भी बेहतर रहेगा.'


विराट कोहली आईपीएल में खुद भले ही बल्ले से कमाल दिखाते हैं लेकिन वह अपनी कप्तानी में आरसीबी को अभी तक एक बार भी खिताब दिलाने में कामयाब नहीं हो सके हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक एक बार भी आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी नहीं उठाई है. विराट के फैंस इस बार उम्मीद कर रहे हैं कि खिताबी सूखे का इंतजार इस सीजन में खत्म हो और टीम ट्रॉफी जीते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज