IPL 2021: कोहली को रास नहीं आई 'मिस्टर नैग्स' की सलाह, बोले- फ्लाइट से बाहर फेंक दो

आरसीबी की फ्लाइट से विराट कोहली और दानिश सैट (मिस्टर नैग्स) का मजेदार वीडियो सामने आया है. (RCB Twitter)

आरसीबी की फ्लाइट से विराट कोहली और दानिश सैट (मिस्टर नैग्स) का मजेदार वीडियो सामने आया है. (RCB Twitter)

आईपीएल 2021(IPL 2021) के अगले लेग के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) मुंबई पहुंच गई है. टीम की फ्लाइट से एक मजेदार वीडियो सामने आया है. इसमें कॉमेडियन दानिश सैट (Danish Sait) जिसे टीम ने 'मिस्टर नैग्स' का नाम दिया है. उन्होंने अपने अंदाज से खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को काफी हंसाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 2:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) का आगाज शानदार रहा है. टीम लीग के इतिहास में पहली बार शुरुआती तीनों मैच जीतने में सफल रही. अब टीम दूसरे लेग के लिए चेन्नई से मुंबई पहुंच गई है. टीम के साथ फ्लाइट में कॉमेडियन दानिश सैट (Danish Sait) थे. जिन्हें टीम 'मिस्टर नैग्स' (Mr Nags) के नाम से पुकारती है. फ्लाइट में मिस्टर नैग्स की भूमिका बदली हुई नजर आई. वो केबिन क्रू के सदस्य के तौर पर टीम से मुखातिब हुए और अपने मजेदार अंदाज से फ्लाइट में मौजूद खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को काफी हंसाया.

इसका एक वीडियो आरसीबी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसमें कॉमेडियन दानिश केबन क्रू के मेंबर की तरफ पेश आए. उन्होंने वीडियो में कहा कि ये फ्लाइट 90 मिनट में चेन्नई से मुंबई पहुंचेगी. अगर हमने इससे ज्यादा समय लिया तो फिर कप्तान पर जुर्माना लगाया जाएगा और हां, हमारे कप्तान को इसकी आदत है. दरअसल, मिस्टर नैग्स का इशारा विराट कोहली की तरफ था. हाल ही इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट पर स्लो ओवर रेट के कारण आईसीसी ने भारी जुर्माना लगाया था.



'मिस्टर नैग्स' ने फ्लाइट में विराट कोहली के मजे लिए
मिस्टर नैग्स यानी दानिश सैट यहीं नहीं रूके. उन्होंने विराट के मजे लेते हुए कहा कि आगे कहा कि आपात स्थिति हमेशा एबी डिविलियर्स पर ही निर्भर न रहें. आप भी कुछ करें. उन्होंने कहा कि पिछले मैचों में मैक्सवेल, शाहबाज अहमद और हर्षल पटेल आपके काम आए. मुझे उम्मीद है कि आगे भी वो ऐसा करते रहेंगे. लेकिन अब हम मुंबई पहुंच गए हैं. अब वहां आप(कोहली) कुछ दिखाएं.

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने 21 गेंद में गंवाया मैच! रवींद्र जडेजा ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

IPL 2021: एमएस धोनी के सामने सैमसन ने फिर से जेब में रखा टॉस का सिक्‍का, जानें वजह



विराट को पसंद नहीं आई 'मिस्टर नैग्स' की सलाह

आईपीएल 2021 में आरसीबी अब तक एक भी मैच नहीं हारी है. लीग के इतिहास में टीम ने पहली बार शुरुआती तीनों मैच जीते हैं. इस पर मिस्टर नैग्स ने टीम के कप्तान कोहली को अहम सलाह दी. उन्होंने कहा कि विराट हम बैंगलोर लौट जाते हैं. हम अभी नंबर-1 हैं. सब खत्म करते हैं और वापस लौट जाते हैं. क्योंकि ये हमारे साथ हमेशा नहीं होता है. ऐसे में हमारे पास मौका है. इस पर कोहली वीडियो में ये कहते सुनाई दिए कि इस शख्स को कोई फ्लाइट से बाहर फेंक दे. आरसीबी का आईपीएल में अगला मुकाबला गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज