IPL 2021: कोहली ने की मैक्सवेल और डिविलियर्स की तारीफ, बोले- इन दोनों की पारी ने पैदा किया अंतर

IPL 2021: विराट कोहली ने मैक्सवेल-डिविलियर्स की तारीफ की (PIC: PTI)

IPL 2021: विराट कोहली ने मैक्सवेल-डिविलियर्स की तारीफ की (PIC: PTI)

IPL 2021: केकेआर (KKR) को आईपीएल के एक मुकाबले (RCB vs KKR) में 38 रन से हार मिली. टीम की यह तीन मैचों में दूसरी हार है. जीत के साथ आरसीबी (RCB) की टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है.

  • Share this:
चेन्नई. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को कहा कि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को अपनी नई टीम से जुड़ने में कोई परेशानी नहीं हुई जबकि फ्रेंचाइजी के प्रति एबी डिविलियर्स (Ab Devilliers) के प्यार से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के मौजूदा सत्र में सही राह पर चलने में मदद मिली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल में रविवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. मैक्सवेल ने 49 गेंद में 78 जबकि डिविलियर्स ने 36 गेंद में नाबाद 76 रन की पारी खेली.

कोहली ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा, ''मैक्सवेल ने इस टीम से ऐसे सामंजस्य बैठा लिया जैसे बत्तख पानी से बैठाती है. एबी को टीम से प्यार है और आज इन्होंने अंतर पैदा किया.’’ उन्होंने कहा, ''मैंने आधे ओवर खत्म होने के बाद कहा था कि हम 200 रन बनाएंगे क्योंकि लगातार दो शानदार पारियां खेली गई. मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्शन किया और फिर एबी भी उसी राह पर चला. जब वह इस तरह की फॉर्म के साथ रन बनाता है तो उसे रोकना असंभव हो जाता है. हमने ऐसी पिच पर 40 अतिरिक्त रन बनाए जो धीमी हो रही थी.''

IPL 2021: पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया में ड्रॉप होने से चिंतित थे, तकनीक में बदलाव करके फॉर्म में लौटे

विराट कोहली ने लगातार तीन जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को भी दिया. उन्होंने कहा, ''विशेषकर सिराज को रसेल को किया ओवर (19वां ओवर जिसमें सिर्फ एक रन बना). ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से वह अलग गेंदबाज बन गया है और आज उसने मैच खत्म किया.'' कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने कहा कि वह विकेट को समझ नहीं पाए.
IPL 2021: योहान ब्लेक की अपील- डिविलियर्स करें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी, द. अफ्रीका को उनकी जरूरत

उन्होंने कहा, ''दोपहर के बेहद गर्म मौसम में निश्चित तौर पर आरसीबी का दिन रहा. इसने (चेन्नई की पिच) निश्चित तौर पर मुझे हैरान कर दिया और मैं विकेट को समझ नहीं पाया.'' मॉर्गन ने कहा, ''इस विकेट पर जो भी खेला उसने महसूस किया कि यह बेहतर खेली लेकिन असल में आरसीबी बेहतर खेली.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज