• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • RCB vs MI: डिविलियर्स के आउट होते ही बेटे ने गुस्से में कुर्सी पर हाथ दे मारा, वीडियो सामने आया

RCB vs MI: डिविलियर्स के आउट होते ही बेटे ने गुस्से में कुर्सी पर हाथ दे मारा, वीडियो सामने आया

RCB vs MI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में एबी डिविलियर्स 11 रन पर ही आउट हो गए. इससे उनका बेटा मायूस हो गया. इसका एक वीडियो सामने आया है. (PC-Video grab)

RCB vs MI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में एबी डिविलियर्स 11 रन पर ही आउट हो गए. इससे उनका बेटा मायूस हो गया. इसका एक वीडियो सामने आया है. (PC-Video grab)

RCB vs MI: आईपीएल 2021 में रविवार को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB vs MI) के बीच एक अहम मुकाबला खेला गया, जिसमें आरसीबी ने 54 रन से जीत दर्ज की. इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villers) 11 रन बनाकर आउट हो गए. डिविलियर्स के आउट होते ही स्टेडियम में बैठा बेटा मायूस हो गया और गुस्से में कुर्सी पर हाथ दे मारा. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 का दूसरा हाफ (IPL 2021 2nd Phase) यूएई में खेला जा रहा है. हर मैच के साथ प्लेऑफ की दौड़ दिलचस्प बनती जा रही है. ऐसा ही एक अहम मुकाबला रविवार को डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB vs MI) के बीच खेला गया, जिसमें विराट की सेना ने मुंबई को 54 रन से शिकस्त दी. यह यूएई में 7 हार के बाद आरसीबी की पहली जीत है. इस मैच में आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली (51) और ग्लेन मैक्सवेल (56) के अलावा किसी बल्लेबाज ने ज्यादा रन बनाए. खासतौर पर मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स (AB De Villers) का बल्ला भी खामोश रहा. वो 11 रन बनाकर आउट हो गए.

    डिविलियर्स का मैच देखने के लिए उनकी पत्नी डेनिएल और बच्चे भी स्टेडियम में मौजूद थे. फैमिली के अलावा फैंस को भी उम्मीद थी कि मुंबई के खिलाफ मुकाबले में डिविलियर्स का बल्ला बोलेगा. वो कोहली के आउट होने के बाद 16वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए आए. अगला ओवर जसप्रीत बुमराह फेंकने आए. डिविलियर्स ने उनके इस ओवर में 1 छक्का और एक चौका जड़ शानदार शुरुआत की. फैंस को लगा कि अब डिविलियर्स का बल्ला बोलेगा. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद बुमराह आरसीबी की पारी का 19वां ओवर फेंकने आए. उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद पर मैक्सवेल को बोल्ट के हाथों कैच आउट कराया और अगली ही गेंद पर डिविलियर्स को अपना शिकार बना लिया.

    डिविलियर्स के आउट होते ही बेटे ने कुर्सी पर हाथ मारा
    बुमराह की ऑफ स्टम्प के बाहर जाती शॉर्ट गेंद को डिविलियर्स ने अपर कट करने की कोशिश की. लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई. डिविलियर्स के आउट होते ही स्टेडियम में बैठा बेटा मायूस हो गया और गुस्से में कुर्सी पर हाथ दे मारा. वो तो अच्छा रहा कि डिविलियर्स की पत्नी डेनिएल ने बेटे का हाथ पकड़ लिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि डिविलियर्स के आउट होने से उनकी फैमिली कितना निराश हो गई.

    IPL में हैट्रिक लेने वाले 17वें गेंदबाज बने हर्षल पटेल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ हासिल किया मुकाम

    डिविलियर्स ने 3 मैच में 23 रन बनाए
    आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आरसीबी 3 मैच खेल चुकी है. लेकिन डिविलियर्स का बल्ला अब तक खामोश रहा है. वो बड़ी पारी नहीं खेल पाए. उन्होंने 3 मैच में 0, 12 और 11 रन बनाए हैं. इस सीजन में वो अब तक 10 मैच में 230 रन बना चुके हैं. उन्होंने पहले हाफ में 2 अर्धशतक भी लगाए थे. मुंबई के खिलाफ भी वो रंग में नजर आ रहे थे. लेकिन बुमराह की शानदार गेंदबाजी के कारण वो सिर्फ 11 रन पर आउट हो गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज