IPL 2021: विराट कोहली बेटी वामिका और अनुष्का के साथ एयरपोर्ट पर आए नजर

IPL 2021: आरसीबी के खिलाड़ी परिवार के साथ मुंबई पहुंचे (Anushka Sharma/Instagram)

IPL 2021: आरसीबी के खिलाड़ी परिवार के साथ मुंबई पहुंचे (Anushka Sharma/Instagram)

IPL 2021: विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) अपने तीनों मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 8:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL) के सभी मैच इस साल कोरोना वायरस की वजह से सिर्फ 6 वेन्यू पर खेले जा रहे हैं. टूर्नामेंट के पहले दो वेन्यू मुंबई और चेन्नई हैं. कुछ टीमों ने सीजन की शुरुआत चेन्नई में की तो वहीं कुछ ने मुंबई में. इस साल सीजन में किसी भी टीम को अपने होम ग्राउंड में खेलने का मौका नहीं मिलेगा. विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्तानी वाली रॉलय चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने आईपीएल के 14वें सीजन में अपने तीन शुरुआती मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले. अब टीम को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कुछ मैच खेलने हैं. इसके लिए टीम और उनका परिवार चेन्नई से अब मुंबई आ गया है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अब दो मैच मुंबई में खेलने हैं. चेन्नई और मुंबई के बाद आईपीएल टीमों का अगला पड़ाव अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम और दिल्ली का अरुण जेटली स्टेडियम होगा. चेन्नई से रवाना होने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका को स्पॉट किया गया. इसके साथ ही टीम के दूसरे खिलाड़ियों और उनके परिवारों को भी मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया.

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने 21 गेंद में गंवाया मैच! रवींद्र जडेजा ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

IPL 2021: एमएस धोनी के 200वें मैच को लेकर क्यों हुआ कन्फ्यूजन? ऐसे समझिए पूरा मामला
मुंबई एयरपोर्ट पर विराट कोहली आरसीबी की टीशर्ट पहने हुए नजर आए. वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सफेद शर्ट और ब्लू जीन्स पहने हुए नजर आईं. अनुष्का ने बेटी वामिका (Vamika) को अपने सीने से लगाया हुआ है. साथ ही सभी खिलाड़ियों और उनके परिवार ने मास्क के साथ-साथ चेहरे पर शील्ड भी लगाई हुई है. महाराष्ट्र के साथ-साथ पूरे देश में कोविड-19 की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है. आईपीएल 2021 बायो बबल में खेला जा रहा है और टीमें भी इस बायो बबल में एक शहर से दूसरे शहर ट्रेवल कर रही हैं.

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर इसी साल जनवरी में बेटी वामिका का जन्म हुआ. विराट कोहली का कहना है कि पिता बनने का अनुभव बेहद खुश कर देने वाला है, जिसे वह शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं. युजवेंद्र चहल भी इस अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ नजर आए. दोनों ने पिछले साल के आखिर में शादी की.
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स और उनकी पत्नी डानियल डिविलियर्स भी अपने तीनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए. एबी डिविलियर्स भी पिछले साल एक बेटी के पिता बने हैं. इससे पहले उनके दो बेटे हैं.






गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2021 में अबतक अपने तीनों मैचों में जीत हासिल की है. इसी के साथ आरसीबी की टीम प्वॉइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ पहले स्थान पर है. रॉयल चैलेंजर्स को अपना अगला मुकाबला गुरुवार यानी 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलना है. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज