IPL 2021, RCB VS SRH: हैदराबाद ने चुनी हैरान करने वाली टीम, जानिये Playing 11

RCB VS SRH: सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई में टक्कर (फोटो-पीटीआई)

RCB VS SRH: सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई में टक्कर (फोटो-पीटीआई)

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को मात दी थी, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स से हार का सामना करना पड़ा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 7:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के छठे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (IPL 2021, RCB VS SRH) को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में दो बड़े बदलाव किये. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी पहले मैच से अलग प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी है. देवदत पडिक्कल को मौका मिला है और रजत पाटीदार को बाहर बैठाया गया है.

सनराइजर्स हैदराबाद ने शाहबाद नदीम और जेसन होल्डर को टीम में शामिल किया है. संदीप शर्मा और मोहम्मद नबी को बाहर रखा गया है. हैरानी की बात ये है कि केन विलियमसन को फिर प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है.

बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल, शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डैन क्रिस्टियन, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.

हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन- डेविड वॉर्नर, ऋद्धिमान साहा, मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम, टी नटराजन.
टॉस हारने से खुश विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने जरूर टॉस गंवा दिया लेकिन वो इससे बेहद खुश दिखाई दिये. विराट कोहली ने कहा कि पिच थोड़ी अलग है और बाद में बल्लेबाजी करना मुश्किल का सबब हो सकता है इसलिए वो पहले बल्लेबाजी से खुश हैं. विराट कोहली ने कहा कि अगर बीच के ओवरों में गेंदबाजों ने विकेट चटकाए तो विरोधी टीम को दिक्कत हो सकती है. विराट कोहली ने कहा कि पिछले मैच में टीम ने जीत जरूर हासिल की लेकिन वो अच्छी जीत नहीं कही जा सकती.

ICC ODI Rankings: बाबर आजम ने विराट कोहली की बादशाहत को किया खत्म, बने नंबर 1 बल्लेबाज



दूसरी ओर डेविड वॉर्नर ने कहा कि पिच ज्यादा नहीं बदलेगी और हैदराबाद की टीम सकरात्मक रवैये से मैदान पर उतरेगी. वॉर्नर ने इस मुकाबले में अच्छी फील्डिंग की उम्मीद भी जताई.

हैदराबाद-बैंगलोर के बीच होती है कड़ी टक्कर

आईपीएल में आरसीबी और हैदराबाद के बीच हमेशा कड़ी टक्कर होती है. सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी को 10 मैचों में हराया है. वहीं विराट एंड कंपनी को 7 मैचों में जीत हासिल हुई है. पिछले पांच मैचों की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 और आरसीबी ने 2 मैच जीते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज