इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद IPL 2021 की तैयारियों में जुटेंगे कोहली, 29 मार्च से शुरू होगा RCB का ट्रेनिंग कैंप

29 मार्च से आरसीबी का ट्रेनिंग कैंप शुरू होगा

29 मार्च से आरसीबी का ट्रेनिंग कैंप शुरू होगा

आईपीएल (IPL 2021) के इस सीजन का उद्घाटन मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्‍नई में खेला जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 2:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. टीम इंडिया इस समय इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में व्‍यस्‍त है, जो 28 मार्च को खत्‍म होगी और फिर इसके बाद क्रिकेटर्स आईपीएल में बिजी हो जाएंगे, जिसका आगाज 9 अप्रैल से होना है. कप्‍तान विराट कोहली सहित मौजूदा वनडे टीम के लगभग सभी खिलाड़ी भी आईपीएल का हिस्‍सा है. कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खत्‍म होने के बाद आईपीएल के 14वें सीजन की तैयारियों में जुट जाएंगे. उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ट्रेनिंग कैंप 29 मार्च से शुरू होगा. फ्रेंचाइजी के क्रिकेट के निदेशक माइक हसन भी इसकी पुष्टि कर चुके हैं.

आरसीबी ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हसन ट्रेनिंग कैंप की तारीख का खुलासा कर रहे हैं. हसन ने बताया कि एबी डिविलियर्स 28 मार्च को आएंगे. हसन ने कहा कि खिलाड़ी एक अप्रैल तक आएंगे. फिन एलेन एक अप्रैल को न्‍यूजीलैंड में इंटरनेशनल टी20 मैच खेलेंगे और इसके बाद ही वह आएंगे.

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच  उद्घाटन मुकाबला

आईपीएल के इस सीजन का उद्घाटन मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्‍नई में खेला जाएगा. टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा. प्‍लेऑफ भी इसी जगह पर खेले जाएंगे. इस साल सभी मैच न्‍यूट्रल जगह पर खेले जाएंगे. कोई भी टीम अपने घर में मैच नहीं खेल पाएगी.
यह भी पढ़ें : 

Ind vs Eng: पिता की 3 चीजें लेकर मैच से पहले ड्रेसिंग रूम में गए थे पंड्या ब्रदर्स

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी कायरन पोलार्ड के पिता का निधन, सचिन तेंदुलकर ने बंधाया ढांढस



वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो आरसीबी के कप्‍तान कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में कोहली ने नाबाद 80 रन की पारी खेली थी. कोहली इस साल आरसीबी के लिए ओपनिंग भी कर सकते हैं. वह खुद इसका संकेत दे चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज