IPL 2021: रिकी पोंटिंग ने श्रेयस अय्यर से 12वां खिलाड़ी बनने को पूछा, कहा- पानी पिलाने वाले की जरूरत है

IPL 2021: श्रेयस अय्यर मैदान से करीब चार महीने दूर रहेंगे (Shreyas Iyer/Instagram)

IPL 2021: श्रेयस अय्यर मैदान से करीब चार महीने दूर रहेंगे (Shreyas Iyer/Instagram)

IPL 2021: शिखर धवन (85) और पृथ्वी शॉ (72) के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से मात दी. शॉ और शिखर की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 138 रन जोड़कर उसे बिना किसी परेशानी के जीत के दरवाजे पर खड़ा कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 3:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) इस बार नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के बिना ही इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) खेल रही है. आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है. दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत की और जीत हासिल की. टीम ने नए कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कप्तानी में पहले मैच में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से पराजित किया. पहले मैच के बाद दिल्ली के कोच और दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने मुख्य बल्लेबाज और कप्तान श्रेयस अय्यर से विशेष अनुरोध किया.

दिल्ली कैपिटल्स की इस जीत के बाद कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने श्रेयस अय्यर से बातचीत में उन्होंने कहा कि चोटिल श्रेयस अय्यर नए कप्तान ऋषभ पंत के नेतृत्व वाली टीम में 12वें खिलाड़ी की भूमिका निभा सकते हैं. गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर पूरे टूर्नामेंट के लिए बाहर हो चुके हैं. टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज और इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गए थे.

KKR vs MI : आईपीएल में कोलकाता की अब मुंबई से भिड़ंत, राहुल चाहर होंगे बाहर! जानें, दोनों की संभावित प्लेइंग-XI

IPL 2021: राशिद खान ने झटका विकेट, झूम उठी SRH की 'मिस्ट्री गर्ल', फैन्स हुए दीवाने
श्रेयस अय्यर ने अपनी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया और उनकी अगुवाई में पिछले साल टीम अपने पहले आईपीएल फाइनल में पहुंची थी. रिकी पोंटिंग ने कहा कि दिल्ली का यह स्टार इस सीजन में 12वें खिलाड़ी के रूप में दिखाई पड़ सकता है. उन्होंने कहा, ''सब तुम्हें मिस कर रहे हैं. आओ और हमारे साथ जुड़ो. यह सिर्फ सात दिन का क्वारंटाइन है. मेरा विश्वास करो यह जल्दी ही बीत जाएगा. हमें 12वें खिलाड़ी की जरूरत है. हमें ऐसे व्यक्ति की जरूरत है, जो पानी पिला सके.''
Youtube Video


दिल्ली कैपिटल्स के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में रिकी पोंटिंग ने यह सब कहा. श्रेयस अय्यर ने इसके जवाब में कहा कि तीसरे मैच में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे. अय्यर ने कहा, ''मैं अपनी टीम के खिलाड़ियों को चियर करने के लिए निश्चित रूप से साथ रहूंगा. कल मैं नहीं आ सकूंगा, दर्द की वजह से, लेकिन तीसरे गेम में मैं जरूर दिखाई दूंगा.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज