Home /News /sports /

IPL 2021: रियान पराग ने डायरेक्ट थ्रो से विराट कोहली को किया आउट, जमकर हो रही तारीफ

IPL 2021: रियान पराग ने डायरेक्ट थ्रो से विराट कोहली को किया आउट, जमकर हो रही तारीफ

IPL 2021: विराट कोहली 20 गेंदों में 25 रन बनाकर रन आउट हुए (PIC: PTI)

IPL 2021: विराट कोहली 20 गेंदों में 25 रन बनाकर रन आउट हुए (PIC: PTI)

IPL 2021: विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट करने से महज दो गेंद पहले रियान पराग (Riyan Parag) ने विराट कोहली को कैच आउट करने का मौका गंवा दिया था. रियान पराग के इस डायरेक्ट थ्रो की तारीफ इसलिए हो रही है, क्योंकि उन्होंने मैदान पर बहुत तेजी दिखाई.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) ने बुधवार को आईपीएल 2021 (IPL) के यूएई में खेले जा रहे फेज में फील्डिंग का अद्भुत नजारा दिखाया. रियान ने एक शानदार थ्रो के जरिये रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को रन आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. हालांकि, इससे दो गेंद पहले उन्होंने विराट का एक कैच ड्रॉप कर दिया था. लेकिन विराट को रन आउट कर उन्होंने अपनी गलती सुधार ली. मैच के बाद विराट कोहली ने रियान पराग को उनके बल्ले पर अपना ऑटोग्राफ दिया और कुछ टिप्स भी दिए.

    सातवें ओवर की पांचवीं गेंद पर विराट कोहली को रियान पराग ने सटीक थ्रो के जरिये रन आउट किया. कोहली शुरुआत में रन लेने में थोड़े हिचकिचा रहे थे, लेकिन वह इसके लिए गए और अंततः कीमत चुकाई. रियान ने विराट के इस शॉट को डाइव लगाकर रोक दिया. यह वास्तव में फील्डर द्वारा एक मिसफील्ड था और कोहली ने एक मौका लेने का फैसला किया. लेकिन फील्डर ने वापसी की और गेंद को विराट कोहली के एंड पर थ्रो कर दिया. आरसीबी कप्तान 20 गेंदों में 25 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

    IPL 2021: अश्विन ने मॉर्गन से झगड़े पर दिया करारा जवाब, आलोचना करने वालों की बोलती बंद की

    IPL 2021: आवेश खान की सफलता का राज हैं जूते और बोतल, ले चुके हैं 18 विकेट

    विराट कोहली को आउट करने से महज दो गेंद पहले रियान पराग ने विराट कोहली को कैच आउट करने का मौका गंवा दिया था. रियान पराग के इस डायरेक्ट थ्रो की तारीफ इसलिए हो रही है, क्योंकि उन्होंने मैदान पर बहुत तेजी दिखाई, विराट कोहली से भी ज्यादा. दरअसल, फिटनेस के मामले में भारतीय कप्तान का कोई जवाब नहीं हैं. उन्हें रन आउट करना इतना आसान नहीं होता, लेकिन रियान पराग ने यह करके दिखा दिया. ऐसे में सोशल मीडिया पर रियाग पराग की जमकर तारीफ भी हो रही है.

    इस शानदार मैच के बाद रियान पराग ने विराट कोहली से अपने बल्ले पर ऑटोग्राफ भी लिया. इस दौरान रियान फैन ब्वॉय मूमेंट में नजर आए. मैच के बाद विराट ने भी राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ियों से बात की और उन्हें टिप्स दिए.

    बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 43वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को आसानी से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम महज 149 रन ही बना सकी. विराट एंड कंपनी ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर अब प्लेऑफ से अपनी दूरी और कम कर ली.

    Tags: Cricket news, IPL 2021, RCB vs RR, Riyan parag, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर