• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: रोहित शर्मा हैं मुंबई इंडियंस की हार के कसूरवार, बताया- कैसे उनके एक खराब शॉट ने पलट दिया मैच

IPL 2021: रोहित शर्मा हैं मुंबई इंडियंस की हार के कसूरवार, बताया- कैसे उनके एक खराब शॉट ने पलट दिया मैच

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली.  (PC:PTI)

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली. (PC:PTI)

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिए 166 रन के लक्ष्‍य के जवाब में मुंबई इंडियंस (MI) ने शानदार शुरुआत की थी, मगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के एक गलत शॉट ने पूरा मैच ही पलट दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम और 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की हालत इस सीजन में काफी खराब नजर आ रही है. 10 मैचों में उसे अभी 4 में ही जीत मिली और कुल 8 अंकों के साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम पॉइंट टेबल में नीचे से दूसरे स्‍थान पर है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ आईपीएल के 39वें मैच में मिली हार ने उसके लिए प्‍लेऑफ का रास्‍ता मुश्किल बना दिया है. आने वाला मैच उसके लिए करो या मरो होने वाला है.
    आरसीबी के हाथों मुंबई को 54 रन से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आरसीबी ने मुंबई को 166 रन का लक्ष्‍य दिया. जिसके जवाब में मुंबई 111 रन ही बना पाई. हालांकि रोहित शर्मा ने टीम को अच्‍छी शुरुआत दिलाई थी.

    शानदार शुरुआत के बाद लड़खड़ा गई मुंबई इंडियंस
    रोहित और क्विंटन डि कॉक के बीच पहले विकेट के लिए 57 रन की साझेदारी हुई, मगर पहले डि कॉक आउट हुए और फिर रोहित खराब शॉट खेलकर पवेलियन लौट गए. रोहित के रूप में मुंबई को 79 रन पर दूसरा झटका लगा, इसके बाद तो पूरी टीम ही लड़खड़ा गई. मैच के बाद रोहित ने खुद को और बल्‍लेबाजों को हार का कसूरवार बताया.

    IPL 2021 के बीच धोनी के धुरंधर ने लिया संन्यास का फैसला, अब देश के लिए टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलेगा

    IPL 2021: मुंबई इंडियंस पर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा, करो या मरो के फेर में फंसे 4 मैच

    मुंबई के कप्‍तान ने कहा कि मुझे लगा कि गेंदबाजी का प्रयास शानदार रहा. वे 180 रन बनाने की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन हमारी गेंदबाजी के कारण ऐसा नहीं कर सके. बल्लेबाजों ने हमें निराश किया. मैंने भी खराब शॉट खेला और आउट हो गया. मुझे लगता है कि यह मैच को बदलने वाला क्षण था. रोहित ने 28 गेंदों पर 43 रन बनाए. ग्‍लेन मैक्‍सवेल की गेंद पर खराब शॉट खेलकर उन्‍होंने देवदत्‍त पडिक्‍कल को अपना कैच थमा दिया. रोहित और डिकॉक के अलावा मुंबई का कोई और बल्‍लेबाज 9 रन से ज्‍यादा नहीं बना पाया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज