IPL 2021: हार के बाद भी रोहित शर्मा की पत्नी ने कहा- मुझे गर्व है, चहल ने दिया दिल छू लेने वाला रिएक्शन

IPL 2021: रितिका ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. (Ritika Instagram)

IPL 2021: रितिका ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. (Ritika Instagram)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को आईपीएल (IPL 2021) के ओपनिंग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ हार मिली थी. हालांकि टीम ने अंत तक लड़ाई लड़ी और अंतिम गेंद पर मुकाबला गंवाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 7:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को आईपीएल (IPL 2021) के ओपनिंग मुकाबले में हार मिली थी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने रोमांचक मैच में मुंबई को दो विकेट से हराया. मैच अंतिम गेंद पर खत्म हुआ. हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि भले ही हम मैच हार गए हों लेकिन ट्रॉफी जीतना ज्यादा महत्वपूर्ण है. मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है.

मैच के बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने रोहित के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे तुम पर गर्व है.’ रितिका के फोटो पर आरसीबी के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने भी दिल छू लेने वाला रिएक्शन दिया. उन्होंने कमेंट में दिल का इमोजी डाला. चहल भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. चहल के अलावा इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने भी कमेंट किया.




हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमने कुछ गलतियां की, लेकिन ऐसा होता है. हमें उन्हें भूलकर आगे बढ़ना होगा. पिच बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी और हमें अगले कुछ मैचों में इस पर सोचना होगा. उन्होंने कहा कि वह अंतिम चार ओवर में डिविलियर्स को आउट करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि जब आखिरी चार ओवर बचे थे तब हम डिविलियर्स को आउट करना चाहते थे. इसी कारण से हम बुमराह और बोल्ट से गेंदबाजी करवा रहे थे, लेकिन हम सफल नहीं हो पाए.

चहल का कमेंट.


यह भी पढ़ें: IPL 2021: एमएस धोनी का यह रिकॉर्ड दिल्ली पर पड़ेगा भारी, कोई बल्लेबाज ऐसा नहीं कर सका



कोहली ने कहा-गेंद ठीक से बल्ले पर नहीं आ रही थी

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि जीत से आगाज करना महत्वपूर्ण है. कोहली ने कहा, ‘पिछली बार भी हमने पहला मैच जीता था. हमारे पास कई विकल्प थे, जिससे हम वापसी करने में सफल रहे.’ उन्होंने कहा कि पहली पारी में पिच अच्छी लग रही थी, लेकिन बाद में गेंद रुककर बल्ले पर आ रही थी. इसलिए साझेदारी महत्वपूर्ण थी. यह मैदान वैसा नहीं है जिस पर आप जब चाहो शॉट लगा सकते हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज