Home /News /sports /

रोहित शर्मा ने पत्नी के साथ किया मजेदार प्रैंक, डरी हुईं नजर आईं रितिका- VIDEO

रोहित शर्मा ने पत्नी के साथ किया मजेदार प्रैंक, डरी हुईं नजर आईं रितिका- VIDEO

रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका सजदेह के साथ मजाक किया (Rohit Sharma/Instagram)

रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका सजदेह के साथ मजाक किया (Rohit Sharma/Instagram)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रोहित की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) भी नजर आ रही हैं.

    नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) खिताब की हैट्रिक हासिल करने से बहुत दूर दिख रही है, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने साथी खिलाड़ियों के मनोबल को बढ़ाने और उन्हें खेलने के लिए प्रेरित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. टीम कोशिश कर रही है कि जितना संभव हो सके, अधिक से अधिक प्रयास करके अंक तालिका में ऊपर की तरफ बढ़ सकें. अंकतालिका में प्वॉइंट और नेट रनरेट बढ़ने पर ही मुंबई इ़ंडियंस की टीम प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर सकती है, क्योंकि प्वॉइंट टेबल में अभी पंजाब किंग्स, मुंबई इंडियंस और मुंबई इंडियंस तीनों की 10-10 अंकों के साथ हैं. इन सब उथल-पुथल के बीच रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ प्रैंक करते हुए नजर आ रहे हैं.

    रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रोहित की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) भी नजर आ रही हैं. यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान अपनी पत्नी के साथ मजाक करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को रोहित शर्मा ने खुद ही शूट किया है, बल्लेबाज ने पहले दिखाया कि उसने अपने हाथ में चॉकलेट रखी है और वह सीधे रितिका के पास गए, लेकिन हथेलियां बंद करके. उन्होंने मुट्ठी बनाई और उसमें चॉकलेट छिपाई हुई थी.

    19 साल में भारत को बनाया वर्ल्ड चैम्पियन, 28 की उम्र में छोड़ा देश, अब USA में बजाया जीत का डंका

    ऐसे में रोहित शर्मा की पत्नी ने सोचा कि रोहित ने अपने हाथ में कुछ डरावना छिपा रखा है, क्योंकि वीडियो में रोहित रितिका से अपना हाथ छूने और देखने के लिए कहते हैं. वह कहते हैं कि वह उनके हाथ को छुए और देखे की वहां क्या है. रितिका ऐसे करते हुए डरती हैं और पीछे की तरफ जाती हैं. रोहित उन्हें मुट्ठी खोलने के लिए बार-बार कहते हैं. रोहित कैमरे के पीछे से कहते हैं, ”क्या आपको लगता है कि मैं आपको डरा रहा हूं रितिका? कसम से… बस एक बार मेरी फिस्ट पर बंप करो.” पति द्वारा सफलतापूर्वक प्रैंक किए जाने के बाद रितिका के मुस्कुराने के साथ वीडियो का अंत हुआ. दोनों वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात में हैं, जहां रोहित मुंबई इंडियंस का नेतृत्व कर रहे हैं.

    कुछ वर्षों में पहली बार मुंबई प्लेऑफ के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है. मुंबई ने 12 मैच खेलने के बाद अब तक केवल पांच मैच जीते हैं. उनका अगला गेम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है, जिनका इस खेल में भी ऐसा ही ट्रैक रिकॉर्ड है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने 13 में से छह जीते हैं और बेहतर रन रेट के कारण प्लेऑफ के लिए तैयार है. मुंबई के पास एकमात्र मौका है कि वह अपने आखिरी दो लीग मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत सके.

    जीवा ने पापा धोनी की जीत की दुआ मांगी, फैंस ने बताया- IPL 2021 का सबसे प्यारा लम्हा

    दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछला मैच हारने के बाद रोहित शर्मा ने कहा था, ”हम बहुत अच्छी तैयारी कर रहे हैं. हम बस अमल नहीं कर पा रहे हैं, थोड़ा निराशाजनक है. हम बस उस खेल को खेलना चाहते हैं जिसे हम जानते हैं. हमारे खेल में कुछ कमी है. हम उस क्षमता के लिए नहीं खेल रहे हैं, जिसके लिए हम जाने जाते हैं. संयुक्त अरब अमीरात के फेज से कुछ गायब है. उम्मीद है कि अगले दो मैचों में हम वापसी कर सकते हैं और उस तरह से खेल सकते हैं, जिसके लिए हम जाने जाते हैं.

    Tags: Cricket news, IPL 2021, Mumbai indians, Ritika Sajdeh, Rohit sharma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर