होम /न्यूज /खेल /IPL 2021: धोनी के 0 पर आउट होते ही रोहित शर्मा ट्रोल होने लगे, जानिए वजह

IPL 2021: धोनी के 0 पर आउट होते ही रोहित शर्मा ट्रोल होने लगे, जानिए वजह

IPL 2021: एमएस धोनी के 0 पर आउट होने के बाद रोहित शर्मा ट्रोल क्यों हो गए (फोटो-धोनी-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

IPL 2021: एमएस धोनी के 0 पर आउट होने के बाद रोहित शर्मा ट्रोल क्यों हो गए (फोटो-धोनी-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ महज 2 गेंद खेलकर 0 पर आउट हुए धोनी (MS Dhoni), पांच साल बाद आईपीएल में नहीं खोल पाए खाता लेकिन ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे मैच में धोनी के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) खाता तक नहीं खोल पाए. धोनी महज दूसरी गेंद पर आउट हो गए और उन्हें तेज गेंदबाज आवेश खान ने बोल्ड किया. एमएस धोनी के आउट होने के बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे और उनके आलोचकों ने माही को जमकर लताड़ा. हालांकि इस दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी ट्रोल होने लगे. आइए आपको बताते हैं क्यों.

    एमएस धोनी के 0 पर आउट होने के बाद आलोचकों ने चेन्नई के कप्तान को जमकर ट्रोल किया. आलोचकों का मानना था कि धोनी का युग खत्म हो चुका है और अब वो वापसी नहीं कर पाएंगे लेकिन इसके बाद धोनी के फैंस उनके बचाव में आगे आए. धोनी के फैंस ने आईपीएल में रोहित शर्मा के आंकड़े पोस्ट किये जिनके मुताबिक रोहित शर्मा आईपीएल में धोनी से कई ज्यादा बार खाता नहीं खोल पाए.

    रोहित आईपीएल में 13 बार 0 पर आउट!
    एमएस धोनी महज चौथी बार आईपीएल में खाता नहीं खोल सके और इसके बाद उनके फैंस ने रोहित शर्मा के आंकड़े पोस्ट किये. रोहित शर्मा आईपीएल में 13 बार 0 पर आउट हुए हैं और टी20 क्रिकेट में ये आंकड़ा बढ़कर 20 हो जाता है. वहीं धोनी कुल 6 बार ही शून्य पर निपटे हैं.

    IPL 2021: सुरेश रैना की विस्फोटक वापसी, 32 गेंदों में अर्धशतक जड़ CSK को दिया 'संदेश'

    News18 Hindi
    धोनी के फैंस ने रोहित के 0 पर आउट होने के आंकड़े पोस्ट किये!


    धोनी 6 साल बाद खाता नहीं खोल पाए
    बता दें एमएस धोनी 6 साल बाद आईपीएल में 0 पर आउट हुए. इससे पहले वो साल 2015 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खाता नहीं खोल पाए थे. धोनी को हरभजन सिंह ने शून्य पर निपटाया था. आवेश खान महज दूसरे भारतीय गेंदबाज हैं जिन्होंने धोनी को 0 पर आउट किया है. 161 दिन बाद मैदान पर उतरे धोनी की बल्लेबाजी कमजोर तो हुई है और अगर वो इस तरह आउट होंगे तो आलोचक सवाल उठाएंगे ही.

    Tags: Chennai super kings, Cricket news, IPL 2021, Ms dhoni

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें