होम /न्यूज /खेल /RCB vs PBKS: पंजाब किंग्स की टीम में 3 बदलाव, सरफराज खान की वापसी, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

RCB vs PBKS: पंजाब किंग्स की टीम में 3 बदलाव, सरफराज खान की वापसी, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

आईपीएल 2021 के 48वें मुकाबले में पंजाब और बैंगलोर के बीच भिड़ंत.

आईपीएल 2021 के 48वें मुकाबले में पंजाब और बैंगलोर के बीच भिड़ंत.

IPL 2021, Royal Challengers Bangalore vs Punjab Kings: आईपीएल 2021 का 48वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किं ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के 48वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत पंजाब किंग्स से हो रही है. यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. पंजाब किंग्स पहले गेंदबाजी करेगी. विराट कोहली ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. पंजाब किंग्स ने अपनी टीम में तीन अहम बदलाव किए हैं. कप्तान केएल राहुल ने कहा कि टॉस हारने का उन्हें कोई मलाल नहीं है. उनकी टीम पहले गेंदबाजी ही करना चाहती थी. पंजाब की टीम में नाथन एलिस की जगह मोइजेज हेनरिक्स, फैबियन एलन की जगह हरप्रीत बरार और दीपक हुड्डा की जगह सरफराज खान को शामिल किया है.

    टॉस जीतने के बाद विराट कोहली ने कहा, हम समझते हैं कि यहां की पिचें धीमी होती हैं, इसी वजह से हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते हैं और दबाव बनाना चाहते हैं. टीम में कोई बदलाव नहीं है. हमारा मानना है कि टीम के सभी विभाग में पर्याप्त गहराई है. पहले आईपीएल खिताब की तलाश में जुटी आरसीबी की टीम 11 मैचों में सात जीत और चार हार से 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है. दो और अंक से आरसीबी प्लेऑफ में जगह लगभग सुनिश्चित कर लेगा. पंजाब किंग्स 12 मैचों में पांच जीत से 10 अंक के साथ पांचवें स्थान पर है. टीम को सात मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी के खिलाफ हालांकि पंजाब की टीम की राह आसान नहीं होगी

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग 11: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डैन क्रिश्चियन, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, जॉर्ज गार्टन और युजवेंद्र चहल.

    यह भी पढ़ें:

    यशस्वी ने सचिन को दिया बल्लेबाजी में हुए सुधार का श्रेय, बताया- उनका कौन सा मंत्र काम आया

    PL 2021: पहले CSK के खिलाफ जड़ी 19 गेंद में तूफानी फिफ्टी, फिर धोनी से मिला स्पेशल गिफ्ट

    पंजाब किंग्स की प्लेइंग 11: लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, एडेन मार्कराम, शाहरुख खान, सरफराज खान, हरप्रीत बरार, मोहम्मद शमी, मोइजेज हेनरिक्स, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह.

    Tags: Cricket news, IPL 2021, PBKS vs RCB, Punjab Kings, Royal Challengers Bangalore

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें