• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स कहां कर रही चूक? लीग में सबसे महंगे बिके खिलाड़ी ने बताया

IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स कहां कर रही चूक? लीग में सबसे महंगे बिके खिलाड़ी ने बताया

IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन क्यों खराब रहा है. टीम के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने इसकी वजह बताई है. (RR Instagram)

IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन क्यों खराब रहा है. टीम के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने इसकी वजह बताई है. (RR Instagram)

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स (RR) के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हाथों पिछले मैच में मिली 7 विकेट से हार के बाद कहा कि निर्णायक पलों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने का राजस्थान को खामियाजा भुगतना पड़ा है. हमें अपनी इस कमी को दूर करना होगा. वर्ना प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    दुबई. राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हाथों पिछले मैच में मिली 7 विकेट से हार के बाद कहा कि निर्णायक पलों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने का राजस्थान को खामियाजा भुगतना पड़ा है. दुबई में हुए आईपीएल 2021 के 40वें मैच में हैदराबाद ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया था. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए थे. जवाब में हैदराबाद ने 3 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाकर मैच जीत लिया था.

    मैच के बाद राजस्थान के ऑलराउंडर मॉरिस ने कहा कि इस समय हम खेल के निर्णायक पलों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. गेंदबाजी की बात हो या बल्लेबाजी की. उन्होंने कहा कि पहले मैच में भी हमारे पास निर्णायक पल था, जब हम आखिरी ओवर में उसमें अच्छाा खेलकर जीते. उसके बाद से हालांकि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं दिखाया. पिछले मैच में पहले हाफ में हमने अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन दूसरे हाफ में दिल्ली के गेंदबाजी आक्रमण का सामना नहीं कर सके

    हमारे लिए प्लेऑफ की राह मुश्किल हुई: मॉरिस
    इस तेज गेंदबाज ने कहा कि हमें ऐसे पलों में अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा. कल की हार के बाद रॉयल्स दस मैचों में आठ अंक लेकर छठे स्थान पर है. यह पूछने पर कि अब प्लेऑफ का रास्ता कठिन हो गया है, मॉरिस ने कहा कि निश्चित तौर पर हमारे लिए आगे की राह कठिन हो गई है. चार टीमों के बीच प्लेऑफ के लिये खींचतान है और सभी अच्छी टीमें है. यह दुनिया का सबसे अच्छा और सबसे कठिन टूर्नामेंट है और हर टीम के पास विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं. हर मैच कठिन होगा और हमें हर मौके को भुनाना होगा.

    IPL 2021: कुलदीप यादव लंबे समय के लिए हुए मैदान से बाहर! KKR के कप्‍तान पर उठाए थे सवाल

    IPL 2021 Points Table: प्लेऑफ की रेस हुई बेहद रोमांचक, राजस्थान की हार के बाद 4 टीमों के बराबर अंक

    राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला 29 सितंबर को विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से है. प्लेऑफ की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए राजस्थान को हर कीमत पर यह मैच जीतना होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज