RR vs CSK: 'यार एक खिलाड़ी हमेशा गायब हो जाता'- परेशान धोनी का मजेदार कमेंट वायरल

IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में CSK ने अब तक लीग में खेले 3 में से दो मैच जीते हैं. (PTI)

IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में CSK ने अब तक लीग में खेले 3 में से दो मैच जीते हैं. (PTI)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो स्टम्प माइक फील्डिंग सेट करने के दौरान ये कहते सुने जा सकते हैं कि 'यार एक खिलाड़ी हमेशा गायब हो जाता' है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 6:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) का आईपीएल 2021( IPL 2021) में भले ही बल्ला खामोश नजर आ रहा है. लेकिन वो विकेट के पीछे अभी भी तेज हैं. राजस्थान रॉयल्स(RR) के खिलाफ सोमवार को हुए मैच में उन्होंने इसे साबित भी किया. फिर चाहें गेंदबाजी में बदलाव हो या फील्ड सेटिंग. वो हर पैमाने पर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन(Sanju Samson) पर भारी पड़े. यही वजह रही कि सीएसके ने आईपीएल में अपना दूसरा मैच 45 रन से जीता.

धोनी मैच के दौरान विकेट के पीछे से अपने गेंदबाजों को जरूरी निर्देश देते रहे और नतीजा टीम के हक में आया. इसका एक उदाहरण तब देखने को मिला जब उन्होंने विकेट के पीछे से जडेजा को एक सलाह दी और वो जोस बटलर का विकेट लेने में सफल रहे. इसी ओवर की आखिरी गेंद पर जडेजा ने शिवम दुबे (17) को भी एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया.

इसी मैच के दौरान विकेट के पीछे से उनका एक मजाकिया कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल, जडेजा के एक ओवर में धोनी फील्डिंग सजा रहे थे. इसी दौरान, वो तब गुस्सा हो गए जब उन्होंने एक फील्डर को अपनी जगह पर नहीं पाया. वीडियो में धोनी एक फील्डर को फाइन लेग की तरफ भेजने के दौरान ये कहते सुने जा सकते हैं कि यार एक खिलाड़ी हमेशा गायब हो जाता है.


CSK ने आईपीएल 2021 में अब तक 2 मैच जीते

इससे पहले, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 188 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ सीसके अंक तालिका में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. चेन्नई की सीजन में 3 मैच में यह दूसरी जीत है. इससे पहले CSK ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया था. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के हाथों उसे 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज