IPL 2021, RR VS PBKS: राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया, जानिये दोनों टीमों की Playing 11

IPL 2021: पिछले सीजन के दोनों मैच राजस्थान ने जीते थे.

IPL 2021: पिछले सीजन के दोनों मैच राजस्थान ने जीते थे.

RR VS PBKS Playing 11: राजस्थान रॉयल्स की टीम पिछले सीजन में सबसे निचले आठवें स्थान पर रही थी, वहीं पंजाब किंग्स की टीम छठे नंबर पर रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 7:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (RR VSPBKS) की टक्कर हो रही है. वानखेड़े की पिच पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. टीम में विदेशी खिलाड़ी के तौर पर बेन स्टोक्स, जोस बटलर, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान को शामिल किया गया है. यशस्वी जायसवाल को टीम में जगह नहीं मिली है.

दूसरी ओर पंजाब किंग्स टीम की बात की जाए तो विदेशी खिलाड़ी के तौर पर गेल, पूरन, रिचर्डसन और मेरिडिथ को जगह मिली है. चोट के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वापसी कर रहे हैं.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन: बेन स्टोक्स, मनन वोहरा, संजू सैमसन, जोस बटलर, रियान पराग, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया.

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्‌डा, शाहरुख खान, झाय रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, रिली मेरिडिथ, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी.
टॉस जीतने के बाद क्या बोले कप्तान:

संजू सैमसन ने कहा कि कप्तानी करके खुश हूं. संगकारा का अच्छा सहयोग मिल रहा है. वहीं केएल राहुल ने कहा कि सभी इस पिच पर पहले गेंदबाजी करना चाहते हैं. हम अच्छा खेल दिखाना चाहेंगे. टीम एकजुट होकर मुकाबला खेलेगी. गेंदबाजी या बल्लेबाजी को लेकर किसी तरह की दिक्कत नहीं है.

वानखेड़े की पिच रिपोर्ट



वानखेड़े की बल्लेबाजों के अनुकूल मानी जाती है. यहां दिल्ली और चेन्नई के मैच में 180 से अधिक रन के लक्ष्य को दिल्ली ने आसानी से हासिल कर लिया था. इस मैच में भी बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा मिलेगा. ओस के कारण स्पिन गेंदबाजों को परेशानी होती है. सुनील गावस्कर ने कहा कि बल्लेबाजी के लिए यह अच्छी पिच है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज