IPL 2021: धोनी की पत्नी साक्षी भी हुईं जडेजा की फैन, तूफानी पारी खेलने पर दिया ये नाम

साक्षी धोनी RCB के खिलाफ रवींद्र जडेजा की 62 रन की तूफानी पारी देखकर बहुत खुश हुईं. ( Sakshi Dhoni Instagram)

साक्षी धोनी RCB के खिलाफ रवींद्र जडेजा की 62 रन की तूफानी पारी देखकर बहुत खुश हुईं. ( Sakshi Dhoni Instagram)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 221 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 62 रन बनाए. कप्तानी धोनी(MS Dhoni), विराट कोहली(Virat Kohli) के अलावा साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने भी जडेजा की तारीफ की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जडेजा के लिए मजेदार बात लिखी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 5:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आईपीएल 2021 ( IPL 2021) के 19वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने गेंद, बल्ले और फील्डिंग तीनों ही डिपार्टमेंट में सीएसके की जीत में अहम भूमिका निभाई और टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई. आरसीबी के खिलाफ मैच में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए जडेजा ने 28 गेंद में नाबाद 62 रन की पारी खेली. इस पारी में जडेजा का स्ट्राइक रेट 221 से ज्यादा का रहा.

उन्होंने इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट ले चुके हर्षल पटेल के एक ओवर में 5 छक्के लगाए और कुल 37 रन बनाए. उन्होंने 4 ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट भी झटके. इस दौरान उन्होंने एक ओवर मेडन भी फेंका और डेनियल क्रिस्टियन को रन आउट भी किया.

जडेजा को ए प्लस ग्रेड मे रखा जाए: माइकल वॉन

जडेजा के ऑलराउंड प्रदर्शन की हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाद उनकी पत्नी साक्षी ने भी इस ऑलराउंडर के अनूठे अंदाज में प्रशंसा की. साक्षी ने इंस्टास्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा, बीस्ट मोड. यानी जडेजा को 'जंगली अवतार' करार दिया. उनके अलावा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो ट्वीट कर जडेजा को बीसीसीआई द्वारा तय किए गए ए प्लस ग्रेड में रखने की बात की. फिलहाल, जडेजा को 'ए' ग्रेड में रखा गया है और सालाना कॉन्ट्रैक्ट के तहत उन्हें 5 करोड़ रुपए मिलते हैं.
साक्षी धोनी ने अपनी इंस्टास्टोरी पर रवींद्र जडेजा की तारीफ की. (Sakshi Dhoni Instagram)


विराट ने भी की जडेजा की तारीफ

जडेजा की पारी देखकर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी काफी खुश दिखे. उन्होंने मैच के बाद जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि वो ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन पर मैं हमेशा से ही काफी विश्वास करता रहा हूं. वो चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से टीम से बाहर चल रहे थे. जडेजा का ऐसा प्रदर्शन करना न सिर्फ सीएसके लिए अच्छा है, बल्कि भारतीय टीम के लिए भी ये शानदार है. आप चाहते हैं कि आपका बेस्ट ऑलराउंडर अच्छा प्रदर्शन करे और हमेशा फॉर्म में रहे.



यह भी पढ़ें : रवींद्र जडेजा की तूफानी पारी पर संजय बांगड़ फिदा, कहा-बेहतर बल्लेबाज बन गया है

IPL 2021 Points Table: टॉप पर CSK, तीसरे नंबर पर खिसकी RCB, जानें ऑरेंज और पर्पल कैप का हाल

जडेजा ने आखिरी 6 गेंद में 37 रन बनाए

जडेजा की बल्लेबाजी के बदौलत सीएसके ने चार विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 191 रन बनाए. उनकी पारी कितनी अहम थी. अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि 19वें ओवर में सीएसके के 4 विकेट के नुकसान पर 154 रन थे और हर्षल पटेल के आखिरी ओवर में जडेजा ने 37 रन ठोक कर टीम को इस स्कोर पर पहुंचा दिया और टीम के लिए ये निर्णायक साबित हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज