Home /News /sports /

IPL 2021: वेंकटेश अय्यर को अगले साल मिल सकते हैं 12 से 14 करोड़, पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

IPL 2021: वेंकटेश अय्यर को अगले साल मिल सकते हैं 12 से 14 करोड़, पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

IPL 2021: वेंकटेश अय्यर मौजूदा सीजन में 2 अर्धशतक लगा चुके हैं. (स्क्रीनग्रैब, केकेआर वीडियो)

IPL 2021: वेंकटेश अय्यर मौजूदा सीजन में 2 अर्धशतक लगा चुके हैं. (स्क्रीनग्रैब, केकेआर वीडियो)

IPL 2021: केकेआर के बाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल डेब्यू करते हुए अपनी छाप छोड़ी है. वे 5 मैचों में 2 अर्धशतक और 142 के स्ट्राइक रेट से 193 रन बना चुके हैं. इसके अलावा इस तेज गेंदबाज ने 22 की औसत से 3 विकेट भी लिए हैं.  

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओर से शानदार प्रदर्शन किया है. अगले सीजन से पहले खिलाड़ियाें का मेगा ऑक्शन होना है. ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने उम्मीद जताई है कि उन्हें अगले सीजन में 12 से 14 करोड़ रुपए मिल सकते हैं. 26 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज अय्यर तेज गेंदबाजी भी करते हैं. उन्होंने मौजूदा सीजन से आईपीएल डेब्यू किया है.

    संजय मांजरेकर ने क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा कि वेंकटेश अय्यर नीलामी में सभी टीमों की निगाहों पर होंगे. उन्होंने कहा, ‘मैं 12 से 14 करोड़ रुपए के बारे में सोच रहा हूं. उनका प्रदर्शन फर्स्ट क्लास क्रिकेट और लिस्ट ए क्रिकेट में शानदार रहा है. उनका औसत 47 का और स्ट्राइक रेट 92 का है. यह उनका घरेलू क्रिकेट का टी20 रिकॉर्ड है. इसमें आईपीएल शामिल नहीं है. उनके पास गेंदबाजी की कला है. ऐसे में उन पर बड़ी बोली लग सकती है.’

    उनके पास सभी तरह के शॉट

    संजय मांजरेकर ने कहा कि आप उसकी बल्लेबाजी को देखें तो वह बैकफुट पर काफी अच्छी बल्लेबाजी करता है. पुल और कट भी खेलता है. वह ऐसा बल्लेबाज है जो विकेट के आगे निकलकर नहीं बल्कि विकेट पर रहकर बड़ा शॉट खेल रहा है. उन्हाेंने कहा कि मैं उसे सही तौर पर टी20 गेम चेंजर के रूप में देख रहा हूं, जिसने पिछले कुछ हफ्तों में शानदार खेल दिखाया है. कुल मिलाकर उसका दिन अच्छा चल रहा है.

    यह भी पढ़ें: INDW vs AUSW: एलिस पेरी ने महिला क्रिकेट में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, कपिल और अकरम की बराबरी भी

    आरसीबी के खिलाफ की शानदार शुरुआत

    वेंकटेश अय्यर को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में डेब्यू करने का मौका मिला. आरसीबी के खिलाफ उन्होंने 41 रन की आक्रामक पारी खेली. मुंबई इंडियंस के खिलाफ 53 और पंजाब के खिलाफ शानदार 67 रन बनाए. उन्हाेंने गेंदबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 2 जबकि पंजाब के खिलाफ एक विकेट लिए थे. मप्र के इस बल्लेबाज ने लिस्ट ए क्रिकेट में 198 की बड़ी पारी भी खेली है.

    Tags: Cricket news, IPL 2021, IPL 2022 Mega Auction, Kolkata Knight Riders, Sanjay Manjrekar, Venkatesh Iyer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर