IPL 2021: संजू सैमसन बोले-पिछला मैच 100 बार खेला तो भी क्रिस मौरिस को स्ट्राइक नहीं दूंगा

IPL 2021: संजू सैमसन ने क्रिस मौरिस पर कह दी बड़ी बात (फोटो-पीटीआई)

IPL 2021: संजू सैमसन ने क्रिस मौरिस पर कह दी बड़ी बात (फोटो-पीटीआई)

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को क्रिस मौरिस (Chris Morris) ने धमाकेदार अंदाज में जीत दिलाई और उसके बाद कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) पर सवाल उठने लगे, जानिये क्या है मामला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 5:36 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 7वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा दिया. दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन बनाए, जवाब में राजस्थान ने ये लक्ष्य दो गेंद पहले 7 विकेट खोकर हासिल कर दिया. राजस्थान की जीत में डेविड मिलर ने 62 रनों की पारी खेली लेकिन अंतिम समय में मौरिस  (Chris Morris) के ताबड़तोड़ नाबाद 36 रनों की बदौलत टीम को जीत मिली. इस जीत के बाद कप्तान संजू सैमसन पर सवाल खड़े होने लगे. दरअसल संजू सैमसन (Sanju Samson) ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में क्रिस मौरिस को स्ट्राइक नहीं दी थी और टीम वो मैच हार गई थी. लेकिन इस बार मौरिस ने राजस्थान को दिल्ली पर जीत दिलाई. राजस्थान की जीत के बाद संजू सैमसन से मौरिस को स्ट्राइक नहीं देने के फैसले पर एक बार फिर सवाल किया गया, जिसका उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया.

संजू सैमसन ने साफ कहा कि अगर पंजाब किंग्स वाला मैच वो 100 बार खेलेंगे तो भी वो एक रन लेकर क्रिस मौरिस को स्ट्राइक नहीं देंगे. संजू सैमसन ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उस मुकाबले में उन्होंने शतक लगाया था और मौरिस के बल्ले पर गेंद ठीक से नहीं आ रही थी. बतौर कप्तान सैमसन ने टीम की जिम्मेदारी लेने की बात सोची लेकिन वो जीत नहीं दिला सके.

IPL 2021: क्रिस मौरिस ने 10 गेंद में 4 छक्के लगाकर दिलाई राजस्थान को जीत, देखते रह गए ऋषभ पंत

ड्रेसिंग रूम में प्रार्थना कर रहे थे सैमसन
रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि 42 रन पर पांच विकेट गंवाने के बाद उन्हें जीत की राह मुश्किल लग रही थी. सैमसन ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो 40 रन पर पांच विकेट गंवने के बाद मैंने सोचा कि अब मुश्किल होगी. हमारे पास मिलर और मौरिस थे लेकिन मैंने सोचा कि यह मुश्किल होगा. मैं अंदर बैठकर प्रार्थना कर रहा था कि मौरिस तुम एक छक्का और मार दो.' बता दें अंतिम 10 गेंदों पर मौरिस ने 4 छक्के लगाकर दिल्ली कैपिटल्स से जीत छीन ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज