Home /News /sports /

IPL 2021: श्रेयस अय्यर ने गेंदबाज को किया चैलेंज, बोले- तुम्हें उस एंटीना पर मारूंगा

IPL 2021: श्रेयस अय्यर ने गेंदबाज को किया चैलेंज, बोले- तुम्हें उस एंटीना पर मारूंगा

IPL 2021: श्रेयस अय्यर नेट सेशन में भी जमकर शॉट लगा रहे हैं (DC/Twitter)

IPL 2021: श्रेयस अय्यर नेट सेशन में भी जमकर शॉट लगा रहे हैं (DC/Twitter)

IPL 2021: वीडियो में श्रेयस अय्यर को एक गेंदबाज को चुनौती देते हुए भी देखा जा सकता है. इस वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान ने कहा, ''अकादमी के शीर्ष पर उस एंटीना को देखें? मैं तुम्हें वहां मारने जा रहा हूं.''

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के यूएई चरण में अपने बल्ले से काफी कमाल किया. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के पूर्व कप्तान ने तीन मैचों में 91 रन बनाए, जिससे दिल्ली को दो मैचों में जीत मिली. विशेष रूप से श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण प्रतियोगिता के पहले हाफ से चूक गए थे. इसलिए उनके पास टी20 विश्व कप से पहले एक शानदार वापसी करने और चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की जिम्मेदारी थी. अय्यर निश्चित रूप से अब तक की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं और अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखना चाहेंगे.

    इस बीच फैन्स को दिल्ली कैपिटल्स के ट्विटर पेज पर हाल ही में पोस्ट किए गए एक वीडियो में श्रेयस अय्यर के प्रशिक्षण की कुछ झलकियां देखने को मिलीं. क्लिप स्पष्ट रूप से दिखाती है कि अभ्यास सत्र के दौरान स्टार बल्लेबाज अपने शॉट्स के बारे में बात कर रहे हैं.

    महिला टेस्ट मैच और सफेद ड्रेस: पीरियड्स के दौरान कैसे मैनेज करती हैं क्रिकेटर

    26 वर्षीय इस क्रिकेटर का बिग हिटिंग के प्रति जुनून स्पष्ट रूप से स्पष्ट है, क्योंकि उन्होंने एक बार बल्ले से टकराने वाली गेंद की आवाज को ‘ऑर्गेस्मिक’ कहा था. वीडियो में अय्यर को एक गेंदबाज को चुनौती देते हुए भी देखा जा सकता है. इस वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान ने कहा, ”अकादमी के शीर्ष पर उस एंटीना को देखें? मैं तुम्हें वहां मारने जा रहा हूं.” अय्यर ने अभ्यास सत्र में कई बड़े हिट खेले, क्योंकि गेंदबाज कठिन समय का सामना कर रहे थे.

    श्रेयस अय्यर ने कहा कि वह संतुष्ट हैं, क्योंकि वह गेंदबाजों को चुनौती दे रहे हैं और जीत रहे हैं. अय्यर का फॉर्म में आना दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक शुभ संकेत है. दिल्ली कैपिटल्स पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर चुकी है. उसने 11 में से 8 मैचों में जीत हासिल की है. हालांकि, अब उनकी नजर शीर्ष दो में रहने पर है. इस बीच दिल्ली कैपिटल्स को शारजाह में हुए पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्कस के हाथों तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि, ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम को वास्तव में हार के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, लेकिन वे कुछ प्रभावशाली प्रदर्शन के दम पर प्लेऑफ में प्रवेश करना चाहेंगे.

    IPL 2021: रियान पराग ने डायरेक्ट थ्रो से विराट कोहली को किया आउट, जमकर हो रही तारीफ

    दिल्ली कैपिटल्स का अगला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ 2 अक्टूबर को शारजाह में खेला जाएगा. वहीं, श्रेयस अय्यर को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में चुना गया है. यदि 15 सदस्यीय टीम के किसी सदस्य को चोट लगती है तो उनकी आवश्यकता होगी.

    Tags: Cricket news, Delhi Capitals, IPL 2021, Shreyas iyer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर