IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल लगाते हैं बैंगलोर की फील्डिंग, सामने आया बड़ा सच!

ipl 2021, simon katich, glenn maxwell, rcb, आईपीएल 2021, ग्लेन मैक्सवेल (फोटो-PTI)

ipl 2021, simon katich, glenn maxwell, rcb, आईपीएल 2021, ग्लेन मैक्सवेल (फोटो-PTI)

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार अर्धशतक ठोका रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत में अहम भूमिका अदा की, जिसके बाद टीम के हेड कोच साइमिन कैटिच ने उनकी जमकर तारीफ की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हेड कोच साइमन कैटिच (Simon Katich) को लगता है कि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिये बहु उपयोगी खिलाड़ी साबित होंगे जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के शुरूआत से ही बल्ले से शानदार फार्म दिखाना शुरू कर दिया है. आरसीबी ने खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ बोली लगाने की होड़ के बाद 14.25 करोड़ रूपये में 32 साल के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को खरीदा था और उन्होंने इस सत्र में टीम की लगातार दो जीत में दो मैच विजेता पारियां खेलकर खुद पर भरोसे को भी सही साबित किया है.

कैटिच ने कहा, 'उसने काफी परिपक्वता दिखायी है, विशेषकर आज (बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ), जब दूसरे छोर पर विकेट गिर रहे थे. उसने परिस्थितियों को अच्छी तरह समझा और अच्छी पारी खेली और अंत में जब हमें कुछ तेजी से रन जुटाने की जरूरत थी तो उसने ऐसा किया, इसका श्रेय उसके अनुभव को दिया जाना चाहिए. ' संयुक्त अरब अमीरात में खेले गये 2020 आईपीएल में मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब के साथ थे लेकिन उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था, उन्होंने 13 मैचों में 108 रन जुटाये थे. लेकिन कैटिच ने कहा कि वह इस सत्र में आरसीबी फ्रेंचाइजी के साथ कई भूमिकायें निभा रहा है.

इसे भी पढ़ें, दिल्ली फ्रेंचाइजी ने पूरी की पृथ्वी शॉ की मांग, शेयर की पोंटिंग की 'चक दे' स्पीच

ग्लेन मैक्सवेल फील्डिंग लगाने में कर रहे हैं विराट कोहली की मदद
उन्होंने फ्रेंचाइजी की वेबसाइट पर पोस्ट किये वीडियो में कहा, 'वह शानदार रहा है. उसने हमारे लिये बड़ी भूमिका निभायी है, पहली विराट (कोहली) की मैदान को सजाने में मदद की ताकि सही समय पर सही खिलाड़ी सही जगह खड़े हों. ' कैटिच ने कहा, 'उसने काफी युवा खिलाड़ियों के साथ फील्डिंग अभ्यास किया क्योंकि हम जानते हैं कि यह विभाग ऐसा है जिसे हमें अच्छा रखना होगा और रन आउट और कैच लेने के मौकों का फायदा उठाना होगा. '
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज