IPL 2021 के आयोजन से पहले ही डरीं कुछ टीमें, जानिए वजह!

IPL 2021 का आयोजन 6 शहरों में हो सकता है! (IPL/Twitter)

IPL 2021 का आयोजन 6 शहरों में हो सकता है! (IPL/Twitter)

खबरों के मुताबिक बीसीसीआई इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) 6 शहरों में आयोजित कर सकती है, जिसपर टीमें नाखुश दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 4:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 14वां सीजन (IPL 2021) अप्रैल में आयोजित हो सकता है, अभी टूर्नामेंट का शेड्यूल नहीं आया है लेकिन ऐसी खबरें जरूर हैं कि इस बार ये टूर्नामेंट 6 शहरों में आयोजित हो सकता है. मुंबई, चेन्नई, दिल्ली, बैंगलोर, अहमदाबाद और कोलकाता में इस बार आईपीएल मुकाबले खेले जा सकते हैं. हालांकि बीसीसीआई का ये कदम कुछ फ्रेंचाइजियों को पसंद नहीं आया है.

खबरों की मानें तो कुछ टीम मालिकों का मानना है कि आईपीएल का आयोजन 2 स्थानों पर आयोजित करना ज्यादा अच्छा था. उन्होंने ये भी कहा कि पिछले सीजन में टूर्नामेंट महज 3 स्थानों पर अच्छी तरह आयोजित हुआ. साथ ही टीम मालिकों ने ये भी कहा कि उन्होंने इस हिसाब से ही तैयारी शुरू कर दी थी कि इस बार आईपीएल 2021 मुंबई, पुणे और अहमदाबाद में ही होगा लेकिन अब योजना पूरी तरह बदल गई है.

6 स्थानों पर आईपीएल आयोजन से टीमों को लगा डर!
टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक एक फ्रेंचाइजी मालिक ने कहा, 'बिलकुल ये डरावना है. महज 2 शहरों में आईपीएल 2021 का आयोजन करना ज्यादा अच्छा आइडिया था. साल 2020 में भी आईपीएल तीन जगहों पर आयोजित किया गया और वो सफल भी साबित हुआ. टीमों ने तैयारी शुरू कर दी थी, सभी को लग रहा था कि मुंबई, पुणे और अहमदाबाद में मैच होने हैं. अब सबकुछ बदल गया है. फ्रेंचाइजी जल्द जानना चाहेंगी कि होना क्या है.'
भारत आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा तो एशिया कप 2021 होगा स्थगित! 



खबरों के मुताबिक मुंबई में आईपीएल मैचों को हरी झंडी तो मिल चुकी है लेकिन वहां कोरोना के चलते मुकाबले खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे. वहीं दूसरे शहरों में 50 फीसदी फैंस स्टेडियम में मैच का लुत्फ ले पाएंगे. हालांकि बीसीसीआई ने अबतक इस मुद्दे पर कोई फैसला नहीं लिया है. अगली गवर्निंग काउंसिल की बैठक में आईपीएल को लेकर बड़ा फैसला हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज