LIVE NOW

Sports News Live Updates: आईपीएल के बचे मैच नहीं खेलेंगे बेन स्टोक्स, डिप्रेशन में रह चुके हैं ब्रिंदा

Sports News 13th May 2021 Live Updates: देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

Hindi.news18.com | May 13, 2021, 6:53 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 13, 2021
Sports News Live Updates: आईपीएल के बचे मैच नहीं खेलेंगे बेन स्टोक्स, डिप्रेशन में रह चुके हैं ब्रिंदा

हाइलाइट्स

LOAD MORE
नई दिल्ली. इंग्लैंड के स्टार हरफनमौला बेन स्टोक्स ने संकेत दिया है कि निलंबित आईपीएल के बाकी मैच अगर होते हैं तो फिट होने पर भी वह नहीं खेल सकेंगे. स्टोक्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के लिये पहला मैच खेलते समय ऊंगली में फ्रेक्चर हुआ था. इसके बाद वह बाकी मैच नहीं खेल सके थे.टोक्यो में होने वाले ओलिंपिक (Tokyo Olympic) के आयोजन में लगभग दो महीने का समय बचा है. लेकिन जापान के करीब 60% लोग नहीं चाहते हैं कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच गेम्स हों. इस बीच इंटरनेशनल ओलिंपिक कमेटी (IOC) के अध्यक्ष थॉमस बाक ने जापान का दौरा रद्द कर दिया है. भारत के महानतम ओलंपियन अभिनव बिंद्रा (Abhinav Bindra) ने बुधवार को कहा कि 2008 में बीजिंग ओलंपिक खेलों में स्वर्ण पदक जीतने के तुरंत बाद उन्हें मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ा था.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज