LIVE NOW

Ipl and Sports News Live: मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच मुकाबला

Ipl and Sports News Live Updates, 1st May 2021 Live: आज मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच मुकाबला खेला जाएगा. देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

Hindi.news18.com | May 1, 2021, 12:34 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 1, 2021
Ipl and Sports News Live: मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच मुकाबला

हाइलाइट्स

12:34 pm (IST)

केंद्रीय अनुबंध में निचले दर्जे में खिसके और नेशनल टीम में प्‍लेइंग इलेवन में स्थायी जगह हासिल करने के लिए जूझ रहे लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का बचाव करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कोच साइमन कैटिच ने कहा कि टीम में उनकी जगह को कोई खतरा नहीं है. पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे चहल पिछले सत्र में खराब प्रदर्शन के कारण बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंध में नीचे खिसक गए. उन्हें आईपीएल के इस सत्र में भी अभी तक सात मैचों में 8 . 26 की इकॉनामी रेट से चार ही विकेट मिले हैं .

12:11 pm (IST)

पंजाब किंग्स के स्पिनर हरप्रीत बरार  का लक्ष्य एबी डिविलियर्स  को डॉट गेंद डालना था, लेकिन सटीक रणनीति के कारण उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  के इस खतरनाक बल्लेबाज का विकेट मिल गया. ऐसा कम ही होता है कि एक ही मैच में किसी एक गेंदबाज को विराट कोहली , ग्लेन मैक्सवेल और डिविलियर्स के विकेट मिल जाए और पंजाब के इस 25 वर्षीय गेंदबाज ने यह कारनामा कर दिखाया.

6:57 am (IST)

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच बीसीसीआई को यकीन है कि टी20 वर्ल्ड कप  अक्टूबर में भारत में ही होगा, हालांकि इसे नौ की बजाय पांच शहरों में आयोजित कराया जा सकता है. परंपरा यही है कि आईसीसी बैकअप में विकल्प तैयार रखता है और पिछले एक साल से वह विकल्प यूएई है. इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन इस समय बायो-बबल में हो रहा है लेकिन बीसीसीआई के सामने असल चुनौती टी20 वर्ल्ड कप प्रतिकूल परिस्थितियों में कराने की है.

LOAD MORE
नई दिल्‍ली. आईपीएल के 27वें मुकाबले में शनिवार को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्‍नई सुपर किंग्‍स से होगा. पहला मैच गंवाने के बाद सीएसके ने लगातार पांच मैचों में जीत दर्ज की है. इससे महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम अंकतालिका में 10 अंक लेकर शीर्ष पर है. मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अब तक उतार चढ़ाव वाला रहा है. उसने छह मैचों में केवल तीन में जीत हासिल की है लेकिन फिरोजशाह कोटला में ही खेले गये पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट की जीत से टीम का मनोबल बढ़ा होगा. धोनी की टीम ने भी मुंबई की तरह दिल्ली चरण की अच्छी शुरुआत करके सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज की थी. इस मैच का परिणाम काफी हद तक दोनों टीमों के शीर्ष क्रम के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज