liveLIVE NOW

Ipl and Sports News Live: आज पंजाब का मुकाबला बैंगलोर के साथ

Ipl and Sports News Live Updates, 30th April 2021 Live: आज पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जाएगा. देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

  • News18Hindi
  • | April 30, 2021, 07:05 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 3 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    10:52 (IST)
    युवेंटस और अटलांटा के बीच 19 मई को होने वाले इटालियन कप फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में सीमित संख्या में दर्शकों की उपिस्थति को अनुमति मिल गई है. इटली की सरकार ने रेगियो इमिला के मापेल स्टेडियम में होने वाले मैच के लिये गुरुवार को स्टेडियम की क्षमता के 20 प्रतिशत दर्शकों को मैच देखने की अनुमति दी. इसका मतलब है कि लगभग 4300 दर्शक स्टेडियम में बैठकर इस मैच का आनंद ले पाएंगे. कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले साल अधिकतर समय दर्शकों को स्टेडियमों से दूर रखा गया. बीच में कुछ समय के लिए 1000 दर्शकों की उपिस्थति को मंजूरी मिली थी.

    10:51 (IST)
    बार्सिलोना ने ग्रेनाडा से 2-1 की हार के कारण स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में बढ़त हासिल करने का मौका गंवा दिया. लियोनल मेस्सी ने बार्सिलोना को 23वें मिनट में बढ़त दिला दी थी, लेकिन ग्रेनाडा ने दूसरे हाफ में दो गोल करके उलटफेर भरी जीत दर्ज की. उसकी तरफ से डार्विन माचिस ने 63वें और जार्ज मोलिना ने 79वें मिनट गोल किए. बार्सिलोना के अब 33 मैचों में 71 अंक हैं और वह पहले की तरह एटलेटिको मैड्रिड (33 मैचों में 73 अंक) और रीयाल मैड्रिड (33 मैचों में 71 अंक) के बाद तीसरे स्थान पर बना हुआ है. ग्रेनाडा के 33 मैचों में 45 अंक हो गये हैं और वह आठवें स्थान पर बना हुआ है.

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) का 26वां मैच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.  पंजाब किंग्स को अपना अभियान पटरी पर लाने के लिये रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा. कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों पांच विकेट से हार झेलने वाली पंजाब किंग्स के लिए आरसीबी की कड़ी चुनौती का सामना करना आसान नहीं होगा, जिसकी टीम हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. पंजाब की टीम के चार हार और दो जीत के साथ चार अंक हैं जबकि आरसीबी ने पांच मैच जीते हैं और उसके खाते में 10 अंक हैं. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) ने अपने 7वें मुकाबले में केकेआर (KKR) को 7 विकेट से हराया. जीत के साथ दिल्ली की टीम प्वाइंट टेबल में तीसरे से दूसरे नंबर पर आ गई है. केकेआर ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 154 रन बनाए. जवाब  में दिल्ली ने लक्ष्य को 16.3 ओवर में तीन विकेट पर हासिल कर लिया. केकेआर की यह 7 मैच में 5वीं हार है. टीम 5वें नंबर पर है.