• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Sports, IPL News Live Updates: आज राजस्थान बनाम पंजाब के बीच होगा मुकाबला

Sports, IPL News Live Updates: आज राजस्थान बनाम पंजाब के बीच होगा मुकाबला

Sports News & IPL Samachar, 12th April 2021 Live: आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से हो गया है. आज राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा. देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

  • News18Hindi
  • | April 12, 2021, 08:51 IST
    LAST UPDATED A YEAR AGO
    15:22 (IST)
    भारत के दो तलवारबाज तनिष्का खत्री और कोनसम डैनी सिंह को मिस्र की राजधानी काहिरा में विश्व जूनियर और कैडेट चैंपियनशिप के दौरान कोविड-19 जांच में पॉजीटिव पाए जाने के बाद पृथकवास में रखा गया है. तनिष्का ने बालिका कैडेट वर्ग जबकि डैनी ने जूनियर पुरुष स्पर्धा में भाग लिया था. भारतीय तलवारबाजी संघ (एफएआई) के अध्यक्ष राजीव मेहता ने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित खिलाड़ी अच्छा महसूस कर रहे और टीम के डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे है. रविवार को संपन्न हुई स्पर्धा में भारत के 24-24 तलवारबाज तीनों स्पर्धाओं (साब्रे, फोइल और ईपी) में भाग लिया था. तनिष्का और डैनी को आठ, नौ और 11 अप्रैल को हुई जांच में हर बार कोविड-19 पॉजीटिव पाया गया. मंगलवार को एक बार फिर से उनकी जांच की जाएगी.

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का रोमांच धीरे-धीरे आगे बढ़ता जा रहा है. 9 अप्रैल से शुरू हुए इस टूर्नामेंट में आज यानी 12 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा. राजस्थान और पंजाब के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सलामी बल्लेबाज नीतिश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) के अर्धशतकों की मदद से रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच (IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 10 रन से हराकर अपना अभियान जीत से शुरू किया.बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स ने छह विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जॉनी बेयरस्टो (55) और मनीष पांडे (नाबाद 61) के अर्धशतकों के बावजूद पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी. 9 अप्रैल से शुरू हुए आईपीएल के 14वें सीजन में अबतक 6 टीमें अपना एक-एक मैच खेल चुकी हैं. आईपीएल में अबतक हुए 6 मुकाबलों के बाद प्वॉइंट टेबल (IPL 2021 POINT TABLE) में दिल्ली कैपिटल्स एक जीत के साथ पहले स्थान पर है. दूसरे स्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स और तीसरे स्थान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है. इन तीनों टीमों ने अपने पहले-पहले मैच जीत लिए हैं, लेकिन नेट रनरेट के हिसाब से इन तीनों का स्थान अलग-अलग है.
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन