IPL 2021: हर्षल पटेल की फुलटॉस को नोबॉल करार देने पर हैदराबाद के कोच ने कही बड़ी बात

IPL 2021: हर्षल पटेल को चेतावनी भी दी गई थी. (PTI)

IPL 2021: हर्षल पटेल को चेतावनी भी दी गई थी. (PTI)

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आखिरी ओवर में रॉयल चैलेंलर्स बैंगलोर के हर्षल पटेल की कमर तक आती फुलटॉस को अंपायर्स ने नोबॉल करार दिया था

  • Share this:
चेन्नई. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कोच ट्रेवर बेलिस (Trevor Bayliss) ने कहा कि आखिरी ओवर में हर्षल पटेल ( Harshal Patel) की कमर तक आती फुलटॉस को नोबॉल करार देने का अंपायरों का फैसला सही था. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इस मैच में सनराइजर्स को 6 रन से हराया. सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर उस फैसले से खुश नहीं दिखे. बेलिस ने कहा कि वॉर्नर निराश थे क्योंकि हम अच्छा नहीं खेल रहे थे और हार गए थे.

उन्होंने कहा कि अंपायर का फैसला सही था. पहली गेंद बल्लेबाज के शरीर को निशाना करके नहीं डाली गई थी तो चेतावनी नहीं दी गई. दूसरी गेंद निश्चित तौर पर नो बॉल थी लिहाजा अंपायर सही थे. हर्षल ने 18वें ओवर की चौथी गेंद नो बॉल डाली थी, लेकिन वह लेग साइड की तरफ थी तो चेतावनी नहीं दी गई. इसके बाद आखिरी ओवर में फुलटॉस डालने पर उन्‍हें चेतावनी मिली .

दोनों पारी के आखिरी ओवर्स में लय से भटकी टीम

बेलिस ने कहा कि हमने आखिरी कुछ ओवरों में रन दे दिए. इसके बाद बल्लेबाजी में भी एक ओवर में तीन विकेट गिर गए जो खराब क्रिकेट और बल्लेबाजों के खराब शॉट थे . उन्होंने कहा कि हमने 35 ओवर अच्छा क्रिकेट खेला, लेकिन ऐसी शानदार टीमों के खिलाफ पूरे 40 ओवर अच्छा खेलना होता है.
यह भी पढ़ें : 

विराट कोहली बीते दशक के सर्वश्रेष्‍ठ क्रिकेटर बने, सचिन और कपिल देव को भी बड़ा सम्‍मान

RCB vs SRH IPL 2021 Highlights: शाहबाज का एक ओवर पड़ा हैदराबाद पर भारी, आरसीबी ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत



आरसीबी के खिलाफ मोहम्मद नबी की जगह जेसन होल्डर को उतारने के फैसले पर उन्होंने कहा कि नबी को पहले मैच में चोट लगी थी और वह फिट नहीं थे. उसका सिर भारी हो रहा था और काफी दर्द था. इससे हमें जेसन को उतारने का मौका मिला . न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वह अब अभ्यास कर रहे हैं. इस मैच से पहले हमने दो दिन अभ्यास किया जिसमें से एक दिन वह भी थे .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज