IPL 2021: डेविड वॉर्नर-केन विलियमसन ने रखा रोजा, राशिद खान ने शेयर किया इफ्तारी VIDEO

IPL 2021: राशिद खान ने वॉर्नर-विलियमसन के साथ इफ्तारी का वीडियो शेयर किया (Rashid Khan/Instagram)

IPL 2021: राशिद खान ने वॉर्नर-विलियमसन के साथ इफ्तारी का वीडियो शेयर किया (Rashid Khan/Instagram)

IPL 2021: डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन ने राखिद खान और दूसरे खिलाड़ियों को इफ्तारी में भी ज्वॉइन किया और साथ ही रोजा भी रखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 5:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) भले ही इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL) में क्रिकेट खेल रहे हों, लेकिन रमदान के पाक महीने में वह उपवास भी रख रहे हैं. राशिद आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए खेलते हैं. आईपीएल के 14वें सीजन का आयोजन 9 अप्रैल से 30 मई तक भारत के छह शहरों में किया जा रहा है. कोरोना वायरस की वजह से सभी टीमें और खिलाड़ी बायो बबल में हैं और कोविड प्रॉटोकॉल्स का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद में राशिद खान के अलावा खलील अहमद मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान भी मुस्लिम खिलाड़ी हैं, जिन्होंने रोजा रखा हुआ है.

हालांकि, सनराइजर्स हैदराबाद की आईपीएल के 14वें सीजन में खराब शुरुआत के बाद टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) और केन विलियमसन (Kane Williamson) हर हाल में अपनी टीम के साथ पूरी तरह हैं. इसी कड़ी में वॉर्नर और विलियमसन ने राखिद खान और दूसरे खिलाड़ियों को इफ्तारी में भी ज्वॉइन किया और साथ ही रोजा भी रखा. राशिद खान के रमदान की इफ्तारी का एक वीडियो भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

IPL 2021: अनुष्का शर्मा को बांहों में लिए विराट कोहली ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

ZIM vs PAK: विराट कोहली को पीछे छोड़ सकते हैं बाबर आजम, बनाएंगे नया वर्ल्ड रिकॉर्ड
इस वीडियो को शेयर करते हुए राशिद खान ने लिखा-'' इन दो लीजेंड्स के साथ आज की इफ्तारी. इन दोनों ने हमारे साथ आज उपवास भी रखा.'' इस वीडियो में राशिद खान डेविड वॉर्नर से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि उनके आज के उपवास का दिन कैसा रहा है. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियन ओपनर कहते हैं कि अच्छा, लेकिन मुझे बहुत प्यास लगी है और बहुत भूख भी. मेरा मुंह भी बहुत सूख रहा है. विलियमसन ने कहा कि बहुत अच्छा, शुक्रिया. इस टूर्नामेंट में विभिन्न देशों के खिलाड़ी एक साथ आते हैं. आईपीएल ने खिलाड़ियों को विभिन्न संस्कृतियों को सीखने और बढ़ाने की कोशिश की है.







आईपीएल 2020 के दौरान केन विलियमसन ने खलील अहमद से कुछ उर्दू भी सीखी थी. आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत कुछ खास नहीं हो सकी. टीम ने अबतक तीन मैच खेले हैं और तीनों मैचों में हार के साथ टीम प्वॉइंट्स टेबल में अंतिम पायदान पर है. हैदराबाद ने अपना पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स से हारा था. इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के हाथों टीम को हार का सामना करना पड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मैच बुधवार यानी 21 अप्रैल को पंजाब किंग्स के साथ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज