IPL 2021: जॉनी बेयरस्टो के अजीब ढंग से हिट विकेट होने पर MI के फैंस हुए खुश, शेयर किए मजेदार मीम

जॉनी बेयरस्टो ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ पहले विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी की. (IPL Twitter)

जॉनी बेयरस्टो ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ पहले विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी की. (IPL Twitter)

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने शनिवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच में 22 गेंद पर 43 रन की आतिशी पारी खेली. लेकिन वो क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) की गेंद पर स्लॉग स्वीप खेलने के चक्कर में हिट विकेट हो गए. इसके बाद ट्विटर पर मजेदार मीम्स की बाढ़ आ गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 12:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने शनिवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ 151 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 22 गेंद पर 43 रन की आतिशी पारी. उन्होंने कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) के साथ मिलकर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए शानदार शुरुआत की. दोनों ने पहले विकेट के लिए 67 रन जोड़े. हालांकि, इसी स्कोर पर बेयरस्टो की पारी का दुखद अंत हुआ. वो क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) की गेंद पर स्वीप करने के चक्कर में उनका पैर विकेट से टकरा गया और वो हिट विकेट हो गए.

ये वाकया सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के आठवें ओवर में हुआ. ये ओवर क्रुणाल पंड्या फेंक रहे थे. उनकी एक गेंद को स्लॉग स्वीप करने के चक्कर में बेयरस्टो क्रीज के थोड़ा ज्यादा अंदर चले गए और हिट विकेट हो गए. शुरू में तो उन्हें भी समझ नहीं आया कि क्या हुआ. लेकिन जब उन्होंने मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक को देखा तो पता चला कि वो आउट हो गए हैं. उन्हें मन मसोस कर पवेलियन लौटना पड़ा. उन्‍होंने अपनी 43 रन की पारी में 3 चौके और 4 छक्‍के लगाए.

बेयरस्टो अजीब तरीके से हिट विकेट हुए बेयरस्टो के ऐसे आउट होने के कारण सनराइजर्स के फैंस भी मायूस हो गए. क्योंकि इसके बाद टीम की लय गड़बड़ा गई और टीम ने जल्दी-जल्दी चार और विकेट गंवा दिए. टीम इस झटके से उबर ही नहीं पाई और आखिर में 13 रन से मैच गंवा बैठी. हालांकि, इससे मुंबई इंडियंस के फैंस बहुत खुश हुए और उन्होंने ट्विटर पर मजेदार मीम्स पोस्ट करना शुरू कर दिए.

लगातार तीन हार के बाद हैदराबाद अंक तालिका में नीचे लुढ़की
लगातार तीसरी हार के बाद हैदराबाद पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर आ गई है. वहीं, लगातार दूसरी जीत दर्ज करके मुंबई की टीम टॉप पर पहुंच गई है. मुंबई और हैदराबाद के मुकाबले में मुंबई के लिए राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने तीन - तीन विकेट लिये, जबकि जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 14 रन खर्च कर एक सफलता हासिल की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज