Home /News /sports /

IPL 2021: कोलकाता से हारा हैदराबाद, सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए मनीष पांडे

IPL 2021: कोलकाता से हारा हैदराबाद, सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए मनीष पांडे

मनीष पांडे ने हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 61 रन बनाए और वह नाबाद लौटे लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. (PTI)

मनीष पांडे ने हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 61 रन बनाए और वह नाबाद लौटे लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. (PTI)

SRH vs KKR: मनीष पांडे ने हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 61 रन का योगदान दिया. इसके बावजूद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. इसका कारण उनका मौका पड़ने पर रन गति नहीं बढ़ाना रहा. 188 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी हैदराबाद टीम के शुरुआती दो विकेट मात्र 10 रन तक गिर गए. फिर मनीष पांडे नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे और अंत तक जमे रहे लेकिन जीत नहीं दिला सके.

अधिक पढ़ें ...
    चेन्नई. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) में जीत से आगाज किया और रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 10 रन से हराया. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता ने 6 विकेट खोकर 187 रन बनाए जिसके बाद हैदराबाद टीम 5 विकेट पर 177 रन ही बना सकी. केकेआर के लिए युवा ओपनर नीतीश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) ने अर्धशतक जड़े जबकि मनीष पांडे ने हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 61 रन का योगदान दिया. इसके बावजूद मनीष पांडे (Manish Pandey) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया.

    इसका कारण उनका मौका पड़ने पर अपनी रन गति नहीं बढ़ाना रहा. 188 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी हैदराबाद टीम के शुरुआती दो विकेट मात्र 10 रन तक गिर गए. फिर मनीष पांडे नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे और अंत तक जमे रहे. इतना ही नहीं, उन्होंने पारी की अंतिम गेंद पर रसेल पर छक्का भी लगाया. हैदराबाद के लिए मनीष पांडे का हार में रिकॉर्ड अच्छा नहीं है. उन्होंने 8 बार अर्धशतक जड़े हैं, जब हैदराबाद टीम हारी है. वहीं, जीत के वक्त उनका औसत केवल 24 का है और दो ही अर्धशतक उनके बल्ले से निकले हैं. मनीष ने इस मैच में 44 गेंदों पर 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 61 रन बनाए.

    इसे भी पढ़ें, कोलकाता ने सीजन में किया जीत से आगाज, हैदराबाद को दी 10 रन से मात

    सोशल मीडिया पर मनीष को ट्रोल भी किया गया. रोहित नाम के एक यूजर ने लिखा कि मनीष पांडे की जर्सी का रंग ही बदला है, लेकिन वह केकेआर की जीत के लिए खेल रहे हैं. इसके अलावा प्रतीक नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा- मनीष पांडे ने सोचा कि अंतिम गेंद पर सिक्स लगाता हूं, कोई स्ट्राइक रेट पर सवाल नहीं करेगा.











    मनीष के अलावा जॉनी बेयरस्टो ने भी 55 रन का योगदान दिया जिन्होंने 40 गेंदों पर 5 चौके और 3 छक्के लगाए. अब्दुल समद ने 8 गेंदों पर 2 छक्कों की मदद से 19 रन बनाए और नाबाद लौटे. केकेआर के प्रसिद्ध कृष्णा ने 35 रन देकर 2 विकेट झटके जबकि शाकिब अल हसन, पैट कमिंस और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट मिला.

    इसे भी पढ़ें, सहवाग का बड़ा खुलासा- 2006 में पाकिस्तान दौरे पर राहुल द्रविड़ ने धोनी को लगाई थी डांट

    इस जीत के साथ बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली टीम केकेआर ने अपने रिकॉर्ड को और बेहतर किया है. केकेआर और सनराइजर्स के बीच आईपीएल में यह 20वां मुकाबला था जिसमें केकेआर की यह 13वीं जीत रही. शाहरुख ने टीम को बधाई भी दी.





    मैन ऑफ द मैच चुने गए केकेआर के नीतीश राणा ने 56 गेंदों पर 9 चौके और 4 छक्के लगाए जबकि राहुल ने 29 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के जड़े. नीतीश ने शुभमन गिल (15) के साथ पहले विकेट के लिए 53 रन जोड़े. वहीं, दूसरे विकेट के लिए राहुल और नीतीश ने 93 रन की साझेदारी की. विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक नाबाद लौटे जिन्होंने 9 गेंदों पर 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाए. हैदराबाद के लिए मोहम्मद नबी और राशिद खान ने 2-2 विकेट लिए जबकि पेसर टी नटराजन और भुवनेश्वर कुमार को एक-एक विकेट मिला.

    Tags: IPL 2021, Manish pandey, SRH vs KKR, Sunrisers hyderabad vs kolkata knight riders

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर