Home /News /sports /

IPL 2021: टीम इंडिया को मिल गया भविष्य का ऑलराउंडर! गावस्कर ने बताया नाम

IPL 2021: टीम इंडिया को मिल गया भविष्य का ऑलराउंडर! गावस्कर ने बताया नाम

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) से काफी प्रभावित हैं. गावस्कर के मुताबिक, 'अय्यर वो ऑलराउंडर हो सकते हैं, जिसकी भारत को तलाश है. (PTI)

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) से काफी प्रभावित हैं. गावस्कर के मुताबिक, 'अय्यर वो ऑलराउंडर हो सकते हैं, जिसकी भारत को तलाश है. (PTI)

IPL 2021: पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) से काफी प्रभावित हैं. गावस्कर के मुताबिक, 'अय्यर वो ऑलराउंडर हो सकते हैं, जिसकी भारत को तलाश है. अय्यर ने आईपीएल 2021 के 5 मैच में 193 रन बना सकते हैं 3 विकेट भी लिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली.  पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) से काफी प्रभावित हैं. गावस्कर के मुताबिक, ‘अय्यर वो ऑलराउंडर हो सकते हैं, जिसकी भारत को तलाश है. अय्यर ऐसे वक्त पर सामने आए हैं, जब भारतीय टीम ऑल राउंडर को लेकर जूझ रही है. हार्दिक पंड्या की चोट (Hardik Pandya Injury) ने टीम की परेशानी पढ़ा दी है. वो अपनी चोट से उबरने का संघर्ष कर रहे हैं. ऐसे में अय्यर इस कमी को पूरी कर सकते हैं. अपने टाइम्स ऑफ इंडिया कॉलम में, गावस्कर ने केकेआर के वेंकटेश अय्यर के हरफनमौला खेल से प्रभावित होने के बाद उनकी प्रशंसा की.

    पूर्व भारतीय कप्तान ने लिखा कि अय्यर के रूप में, कोलकाता ने एक ऐसे खिलाड़ी का पता लगाया है, जो ऐसा ऑलराउंडर हो सकता है कि जिसकी टीम इंडिया को तलाश है. अय्यर बहुत तेज गेंदबाजी नहीं करते हैं, लेकिन वह सटीक यॉर्कर फेंकते हैं और बल्लेबाज को आसानी से शॉट्स नहीं लगाने देते. एक बल्लेबाज के रूप में, उनका जो स्टांस है, वो शॉर्ट गेंद को बेहतर ढंग से खेलने में मदद करता है और वह बाकी बाएं हाथ के बल्लेबाजों की तरह ऑफ-साइड पर शानदार ड्राइव लगाते हैं.

    अय्यर ने आईपीएल 2021 में 2 अर्धशतक
    अय्यर ने आईपीएल 2021 में अब तक शानदार बल्लेबाजी की है. उन्होंने यूएई की धीमी पिचों पर खेले गए 5 मैच में 142 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 193 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 2 अर्धशतक भी लगाए हैं. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में 67 रन की पारी खेली थी. उनकी इस पारी के बदौलत ही केकेआर 165 रन के स्कोर तक पहुंच पाई थी. इस मैच में उन्हें आखिरी ओवर दिया गया था. हालांकि, वो टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे. अय्यर ने आईपीएल के इस सीजन के 5 मैच में 8.53 के इकोनॉमी रेट से 45 रन देकर 3 विकेट लिए हैं.

    IPL 2021: केएल राहुल पर तीसरे अंपायर ने दिया विवादित फैसला , KKR के साथ ‘बेईमानी’ हो गई?

    IPL 2021: राहुल के दम पर पंजाब ने कोलकाता को दी मात, प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार

    अय्यर ने अपने ऑलराउंडर खेल से प्रभावित किया
    वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2021 में अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है. केकेआर के लिए पारी की शुरुआत करते हुए उन्होंने 5 मैच में 2 अर्धशतक लगाए हैं. वो मीडियम पेस गेंदबाजी करते हैं और आंद्रे रसेल की गैरमौजूदगी में केकेआर के लिए गेंदबाजी की है. इस वक्त टीम इंडिया हार्दिक पंड्या की चोट को लेकर परेशान है और उसे ऐसे ऑलराउंडर की तलाश है, जो हार्दिक की भरपाई कर सके.

    हार्दिक ने इस आईपीएल में गेंदबाजी नहीं की है. वहीं, बल्ले से भी उनका फॉर्म कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने 9 मैच में सिर्फ 95 रन बनाए हैं. ऐसे में अय्यर में वो सभी खूबियां हैं कि वो हार्दिक की जगह ले सकें.

    Tags: Cricket news, Hardik Pandya, IPL 2021, KKR, Sunil gavaskar, Venkatesh Iyer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर