होम /न्यूज /खेल /

IPL 2021: प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2021: प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्‍लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है (Instagram/JasonHolder)

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्‍लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है (Instagram/JasonHolder)

IPL 2021 Playoff: पंजाब किंग्‍स (punjab kings) के खिलाफ मिली 5 रन से हार सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की इस सीजन में 9 मैचों में 8वीं हार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 37वें मैच में पंजाब किंग्‍स ने करीबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 5 रन से मात दी. इसी के साथ हैदराबाद प्‍लेऑफ की रेस से बाहर हो गया है. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पंजाब ने 126 रन का लक्ष्‍य दिया, जवाब में हैदराबाद निर्धारित ओवर में 120 रन ही बना सकी. इस हार के साथ ही हैदराबाद प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गया है. इस टीम की इस सीजन 9 मैचों में यह 8वीं हार रही.
    2013 से इस फ्रेंचाइजी ने 8 सीजन में कुल 6 बार प्‍लेऑफ में जगह बनाई. 2016 में डेविड वॉर्नर की कप्‍तानी ने टीम ने खिताब भी जीता था. हालांकि आईपीएल का यह सीजन हैदराबाद के लिए कुछ खास नहीं रहा. 9 मैचों में से टीम ने 8 मैच गंवा दिए.

    भारत में मिली थी हैदराबाद को एकमात्र जीत
    टीम को भारत में खेले गए पहले चरण में पंजाब के खिलाफ 9 विकेट से एकमात्र जीत मिली थी. हैदराबाद प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है. वॉर्नर की खराब फॉर्म और मिडिल ऑर्डर पर स्‍ट्राइक हिटर्स की कमी ने हैदराबाद को इस सीजन में काफी नुकसान पहुंचाया. उन्‍होंने पूरे समय सही बल्‍लेबाजी लाइन अप खोजने के लिए संघर्ष किया.

    IPL 2021: KKR का यह खिलाड़ी बढ़ा सकता है धोनी की परेशानी, CSK के खिलाफ 6 मैच में ठोक चुका 4 फिफ्टी

    बड़ी खबर: झूलन गोस्‍वामी ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ रचा इतिहास, पूरे किए 600 विकेट

    मैच के बाद कप्‍तान केन विलियमसन ने कहा कि यह सीजन काफी निराशजनक रहा. हमें उन एरिया की तलाश करने की जरूरत है, जहां सुधार करना है. हम खेल के पहले हाफ से सीखने की कोशिश करते हैं. हैदराबाद को अब 5 मैच खेलने हैं और उसके सामने अगली चुनौती राजस्‍थान रॉयल्‍स की होगी है. दोनों के बीच सोमवार को दुबई में मुकाबला खेला जाएगा.

    Tags: Cricket news, IPL 2021, Kane williamson, Sunrisers Hyderabad

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर