IPL 2021: टॉस जीतने के बाद ही मैच हार गई थी सनराइजर्स हैदराबाद! ये रही वजह

IPL 2021: डेविड वॉर्नर ने आईपीएल का 50वां अर्धशतक लगाया. (SRH/Twitter)

IPL 2021: डेविड वॉर्नर ने आईपीएल का 50वां अर्धशतक लगाया. (SRH/Twitter)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को आईपीएल 2021 (IPL 2021) में पांचवीं हार मिली. टीम टेबल में सबसे निचले पायदान पर है. 2016 की चैंपियन हैदराबाद को 8 लीग के मैच और खेलने हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 11:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. टीम ने 6 में से 5 मुकाबले गंवाए हैं. 2016 की चैंपियन हैदराबाद की टीम को एक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से 7 विकेट से करारी शिकस्त मिली. लेकिन हैदराबाद की हार के पीछे उसकी मैच की प्लानिंग को माना जा सकता है. टीम प्वाइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है.

मैच में हैदराबाद के कप्तान डेविड वाॅर्नर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. लेकिन वॉर्नर के इस फैसले से सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चकित रह गए थे. उन्होंने कहा कि यहां दूसरी पारी में ओस पड़ती है. ऐसे में हम पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. हालांकि दूसरी पारी में ओस नहीं पड़ी. लेकिन दिल्ली के मैदान का रिकॉर्ड रहा है कि यहां दूसरी पारी में ओस के कारण स्पिन गेंदबाजों को अधिक मदद नहीं मिलती.

वॉर्नर ने कहा- हार की पूरी जिम्मेदारी मेरी

मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वाॅर्नर ने कहा कि हार की पूरी जिम्मेदारी मेरी है. हमने कम रन बनाए. मेरे कम से कम 15 शॉट फील्डरों के पास गए. हालांकि उन्होंने मनीष पांडे की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मनीष ने अच्छा खेल दिखाया. इसके अलावा केन विलियम्सन और केदार जाधव ने अंत में तेज बल्लेबाजी करके स्कोर को 170 के पार पहुंचाया. लेकिन रुतुराज और डुप्लेसि ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी करके मैच को एकतरफा बना दिया.
यह भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार 5वीं जीत, हैदराबाद की 6 मैच में 5वीं हार

डुप्लेसि 3 अर्धशतक के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज फाफ डुप्लेसि आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने शिखर धवन को पीछे छोड़ा. डुप्लेसि ने 6 पारियों में 3 अर्धशतक के साथ 270 रन बनाए हैं. औसत 68 का है. दूसरी ओर धवन ने 6 मैच में  2 अर्धशतक के साथ 265 रन बनाए हैं. औसत 40 का है. अन्य कोई बल्लेबाज 250 रन के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज