IPL 2021: कौन है वो लड़की, जिसका मनीष पांडे ने तोड़ा दिल और हैदराबाद को हरा दिया मैच

मैच के दौरान काव्‍या मारन (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

मैच के दौरान काव्‍या मारन (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान सोशल मीडिया पर एक मिस्‍ट्री गर्ल काफी वायरल हो रही थी. हर कोई उस मिस्‍ट्री गर्ल के बारे में जानने की कोशिश कर रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 12:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल (IPL 2021) के छठे मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी ने 6 रन से रोमांचक जीत हासिल की. एक समय हैदराबाद जीत की तरफ बढ़ती नजर आ रही थी, मगर शाहबाज अहमद ने एक ही ओवर ने मैच का पासा पलट दिया और आरसीबी ने जीत दर्ज कर ली. बैंगलोर और हैदराबाद के बीच खेला गया यह मुकाबला हाईवोल्‍टेज रहा और इस मुकाबले के दौरान एक मिस्‍ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर छाई रही, जिनका दिल मनीष पांडे ने तोड़ दिया.

दरअसल इस मिस्‍ट्री गर्ल के मैच के दौरान के एक्‍सप्रेशन काफी वायरल हो रहे हैं, जो हैदराबाद की पारी के 17वें ओवर में उस समय देखने को मिले, जब जॉनी बेयरस्‍टो, मनीष पांडे और अब्‍दुल समद आउट हो गए. उस दौरान इस मिस्‍ट्री गर्ल के चेहरे पर काफी मायूसी नजर आई.

जानिए कौन हैं मिस्‍ट्री गर्ल

दरअसल यह मिस्‍ट्री गर्ल सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलानिधि मारन की बेटी काव्‍या मारन हैं, जो मिस्‍ट्री गर्ल के रूप में सोशल मीडिया पर छाईं रही. इस मिस्‍ट्री गर्ल की बात करें तो 6 अगस्‍त 1992 को चेन्‍नई में जन्‍मीं काव्‍या राजनीतिक परिवार से संबंध रखती हैं. उनके दादा मुरासोली मलान केंद्रीय मंत्री थे. काव्‍या ने एमबीए की पढ़ाई की है और उनकी रूचि एविएशन और मीडिया सेक्‍टर में हैं. फिलहाल वह सन म्‍यूजिक और सन टीवी के एफएम चैनल देख रही हैं. माना जा रहा है कि वह भविष्‍य में पूरे सन बिजनेस की जिम्‍मेदारी संभाल सकती हैं.
यह भी पढ़ें : 

RCB vs SRH IPL 2021 Highlights: शाहबाज का एक ओवर पड़ा हैदराबाद पर भारी, आरसीबी ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

IPL 2021: विराट कोहली ने मैच बचाने के लिए टीम से जो कहा, उसके बाद RCB ने पलट दिया मुकाबला



पांडे के साथ ही खत्‍म हो गई जीत की उम्‍मीद

आरसीबी और हैदराबाद के मैच की बात करें तो एक समय 14वें ओवर में एक विकेट पर 96 रन बना चुकी हैदराबाद को 24 गेंद में 35 रन की जरूरत थी और खतरनाक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो क्रीज पर थे.

इसके बाद स्पिनर अहमद ने 17वें ओवर में बेयरस्टो समेत तीन विकेट लेकर आरसीबी को मजबूती से मैच में लौटाया. पहली गेंद पर बेयरस्टो 12 रन बनाकर आउट हो गए और अगली ही गेंद पर जैसे ही मनीष पांडे आउट हुए, उसके साथ ही हैदराबाद के फैंस सहित काव्‍या की भी धड़कने बढ़ गई, क्‍योंकि पांड़े 38 रन पर थे और अच्‍छी बल्‍लेबाजी कर रहे थे. पांडे के बाद आखिरी गेंद पर अब्दुल समाद (0) आउट हो गए. इसके बाद सनराइजर्स के मैच में वापसी के रास्ते भी बंद हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज