Home /News /sports /

SRH vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, जानिए- दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

SRH vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, जानिए- दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. प्लेइंग-XI में ब्रावो की वापसी हुई है. (AFP)

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. प्लेइंग-XI में ब्रावो की वापसी हुई है. (AFP)

SRH vs CSK: शारजाह में हैदराबाद के खिलाफ मैच के लिए चेन्नई सुपर किंग्स टीम की प्लेइंग-XI में एक बदलाव किया गया है और ड्वेन ब्रावो की वापसी हुई है. हैदराबाद टीम फिलहाल 8 टीमों की अंकतालिका में सबसे नीचे है, उसने पिछले मैच में जीत दर्ज की थी और उसी लय को बरकरार रखने की कोशिश होगी.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के 44वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स (SRH vs CSK) आमने-सामने हैं. शारजाह में इस मैच में चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मैच के लिए चेन्नई टीम की प्लेइंग-XI में एक बदलाव किया गया है और ड्वेन ब्रावो की वापसी हुई है. वहीं, हैदराबाद टीम ने प्लेइंग-XI में कोई बदलाव नहीं किया है.

    धोनी ने टॉस जीतने के बाद कहा, ‘विकेट थोड़ा ताजा है और जब आप यहां खेलते रहते हैं तो यह धीमा हो जाता है. इस तरह के टूर्नामेंट में वापसी करना मुश्किल हो जाता है. इस साल सभी ने शानदार प्रदर्शन किया है. एक समय में एक गेम के बारे में सोचने से मदद मिलती है, हम अपनी योजनाओं को लागू करने के बारे में सोच रहे हैं. ब्रावो की टीम में वापसी हुई है.’

    हैदराबाद फिलहाल 8 टीमों की अंकतालिका में सबसे नीचे है जबकि तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स 10 में से 8 मैच जीतकर 16 अंकों के साथ टॉप पर कायम है. हैदराबाद ने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हराकर वापसी की और कप्तान केन विलियमसन उसी लय को बरकरार रखना चाहेंगे.

    सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग-XI)- जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा (WK), केन विलियमसन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और संदीप शर्मा

    चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग-XI) : ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोईन अली, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड

    Tags: Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad, Cricket news, Dwayne Bravo, IPL 2021, SRH vs CSK

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर