IPL 2021: सुरेश रैना की विस्फोटक वापसी, 32 गेंदों में अर्धशतक जड़ CSK को दिया 'संदेश'

IPL 2021: रैना की आईपीएल में जबर्दस्त वापसी, पहले ही मैच में अर्धशतक ठोका (फोटो-सुरेश रैना इंस्टाग्राम)

IPL 2021: रैना की आईपीएल में जबर्दस्त वापसी, पहले ही मैच में अर्धशतक ठोका (फोटो-सुरेश रैना इंस्टाग्राम)

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने पहले ही मैच में शानदार अर्धशतक ठोका, उन्होंने 4 छक्कों की मदद से 32 गेंदों में अपना पचासा पूरा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 9:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के सदाबहार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपना जलवा दिखाया. रैना ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आक्रामक अर्धशतक ठोका. रैना ने महज 32 गेदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और कुल 54 रन बनाए. बता दें सुरेश रैना पिछले सीजन में नहीं खेले थे. वो टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही यूएई से भारत लौट आए थे. लेकिन इस सीजन में वो खेल रहे हैं और मैदान पर उतरते ही उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेली.

सुरेश रैना जब क्रीज पर आए तो उस वक्त चेन्नई सुपरकिंग्स मुसीबत में थी. चेन्नई ने 13 गेंदों में महज 7 रन पर दो विकेट गंवा दिये थे. ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसी का विकेट गिरने के बाद रैना ने क्रीज पर कदम रखा और पहले अपनी नजरें जमाई. रैना ने सेट होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. रैना ने दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर्स को आड़े हाथों लिया. रैना ने वोक्स की गेंद पर स्क्वायर कट खेल इस सीजन का अपना पहला चौका लगाया और इसके बाद रैना रोके नहीं रुके.

रैना की ताबड़तोड़ पारी

रैना ने पांचवां ओवर फेंकने आए अश्विन के ओवर में लगातार दो चौके लगाकर अपने आक्रामक तेवर दिखाए. हालांकि शुरुआत में वो मोइन अली को स्ट्राइक देते नजर आए जो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. रैना और मोइन अली के बीच 53 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन मोइन अली के आउट होने के बाद रैना ने मोर्चा संभाला और अश्विन की गेंद पर अपना पहला छक्का लगाया. इसके बाद 12वें ओवर में रैना ने मिश्रा के ओवर में दो छक्के लगाए और 13वें ओवर में स्टोयनिस की गेंद पर छक्का लगाकर उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया. सुरेश रैना ने अर्धशतक पूरा करने के बाद बड़े जोश में चेन्नई सुपरकिंग्स के डगआउट की ओर इशारा किया. जैसे वो कह रहे हों कि अब भी उनके बल्ले में दम है और वो यहां कुछ साबित करने आए हैं. रैना ने अंबाती रायडू के साथ भी 33 गेंदों में 63 रनों की साझेदारी की.
IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स की Playing 11 देख दंग रह गए वीरेंद्र सहवाग, जानिये वजह

सुरेश रैना आईपीएल 2021 में अर्धशतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने. साथ ही उनके आईपीएल में 39 अर्धशतक हो गए और उन्होंने रोहित शर्मा, विराट कोहली की बराबरी कर ली. बता दें आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले भारतीयों में रैना अब विराट कोहली और रोहित शर्मा की बराबरी पर आ गए हैं. वहीं शिखर धवन 41 अर्धशतक लगाकर नंबर 1 पोजिशन पर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज