IPL 2021: सूर्यकुमार यादव ने धोनी स्टाइल में जड़ा 99 मीटर लंबा छक्का, हार्दिक पंड्या का मुंह रह गया खुला

IPL 2021: सूर्यकुमार यादव ने 99 मीटर लंबा छक्का जड़ा (PIC: PTI)

IPL 2021: सूर्यकुमार यादव ने 99 मीटर लंबा छक्का जड़ा (PIC: PTI)

IPL 2021: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मुंबई इंडियंस की पारी के 10वें ओवर की पांचवीं गेंद पर पैट कमिंस (Pat Cummins) को यह सिक्स जड़ा. इस वक्त सूर्यकुमार 44 रनों पर खेल रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 12:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL) का छठा मैच काफी रोमांचक रहा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया. इस सांसें रोक देने वाले मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रनों से हरा दिया. इस मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक लंबा और शानदार छक्का जड़ा. सूर्यकुमार यादव का यह छक्का इतना लंबा था कि हार्दिक पंड्या का मुंह खुला का खुला रह गया.

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मुंबई इंडियंस की पारी के 10वें ओवर की पांचवीं गेंद पर पैट कमिंस को यह सिक्स जड़ा. इस वक्त सूर्यकुमार 44 रनों पर खेल रहे थे. उन्होंने कमिंस की लेंथ बॉल को डीप स्क्वायर पर छक्के के लिए भेजा. सूर्यकुमार ने यह छक्का पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के 'हेलिकॉप्टर शॉट' अंदाज में जड़ा था. उनका यह छक्का 99 मीटर लंबा रहा.

IPL 2021: रोहित शर्मा की कप्‍तानी पर सहवाग की बड़ी बात, कहा- मुंबई इंडियंस की जीत का नहीं सोचा था


IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने KKR की परफॉर्मेंस को बताया शर्मनाक, MI के लिए किया मजेदार ट्वीट

सूर्यकुमार यादव के इस शानदार सिक्स को पैट कमिंस और कोलकाता के बाकी खिलाड़ी बस देखते ही रह गए. वहीं, मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी भी इस शॉट को देखकर हैरान थे. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) तो अपनी सीट से खड़े हो गए और उनका मुंह खुला का खुला रह गया. दूसरे खिलाड़ियों की स्थिति भी कुछ ऐसी ही थी. सूर्यकुमार यादव 36 गेंदों में 56 रन की पारी खेलकर आउट हुए. शाकिब अल हसन की गेंद पर शुभमन गिल ने उनका कैच लपका. सूर्यकुमार ने अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के जड़े.





बता दें कि मुंबई ने पहले खेलते हुए 152 रन बनाए. जवाब में केकेआर की टीम 142 रन ही बना सकी. केकेआर को अंतिम 30 गेंद पर 31 रन बनाने थे और 6 विकेट बचे थे. इसके बाद टीम केकेआर टीम मैच नहीं जीत सकी. लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर को नीतीश राणा (57) और शुभमन गिल (33) ने अच्छी शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 8.5 ओवर में 72 रन की साझेदारी की. हालांकि इसके बाद राहुल त्रिपाठी (5) और कप्तान ऑयन मॉर्गन (7) बड़ी पारी नहीं खेल सके. इस बीच नीतीश भी आउट हो गए. चारों विकेट लेग स्पिनर राहुल चाहर को मिले. नीतीश ने लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक लगाया. शाकिब (9) को क्रुणाल ने आउट किया.

इसके बाद मैच बराबरी पर आ गया. क्रुणाल ने अपनी ही गेंद पर रसेल का शून्य रन पर कैच छोड़ दिया. बुमराह ने 18वें ओवर में 5 रन पर रसेल का एक कैच और छोड़ा. गेंदबाज क्रुणाल ही थे. अंतिम दो ओवर में केकेआर को जीत के लिए 19 रन बनाने थे. 19वें ओवर में बुमराह ने सिर्फ 4 रन दिए. अंतिम ओवर में 15 रन बनाने थे. लेकिन बोल्ट ने सिर्फ 4 रन दिए और 2 विकेट झटके. केकेआर की टीम 7 विकेट पर 142 रन ही बना सकी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज