IPL 2021 Suspended: आईपीएल स्‍थगित होने के बाद बोले सुरेश रैना, यह अब मजाक नहीं है

आईपीएल स्‍थगित होने के बाद सुरेश रैना ने ट्वीट किया (PTI)

आईपीएल स्‍थगित होने के बाद सुरेश रैना ने ट्वीट किया (PTI)

कई खिलाडि़यों और स्‍टाफ के कोरोना संक्रमित होने के बाद आईपीएल ( IPL 2021 suspended) के इस सीजन को स्थगित कर दिया गया. आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई की हुई एक आपात बैठक में इस पर फैसला लिया गया.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021 Suspended) के 14वें सीजन को स्‍थगित कर दिया गया है. दरअसल आईपीएल के इस सीजन में कोरोना ने एंट्री मार ली थी. जिसकी चपेट में कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ आ गए. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए इसे स्‍थगित करने का फैसला लिया गया. इस समय देश कोरोना की दूसरी लहर से जंग लड़ रहा है. ज्‍यादातर शहरों में लॉकडाउन लगा हुआ है. अस्‍पताल मरीजों से भरे हुए हैं. इस बीच चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आईपीएल को स्‍थगित किए जाने के बीसीसीआई (BCCI) के फैसले का समर्थन करते हुए ट्वीट किया और कहा कि यह अब मजाक नहीं है.

रैना ने कहा कि यह अब मजाक नहीं है. इतनी सारी जिंदगी दांव पर लगी हुई है और जिंदगी में कभी भी इतना असहाय महसूस नहीं किया. इससे मतलब नहीं है कि हम कितनी मदद करना चाहते हैं, मगर हमारे पास वाकई में संसाधन खत्‍म हो चुके हैं. इस देश का हर एक व्‍यक्ति जिंदगी बचाने के लिए एक दूसरे के साथ खड़े रहने के लिए सैल्यूट का हकदार है. आईपीएल के इस सीजन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स शानदार प्रदर्शन कर रही थी.



यह भी पढ़ें : 
IPL 2021 Suspended: बीसीसीआई को ब्रॉडकास्टर से नहीं मिलेंगे 1700 करोड़, लेकिन नुकसान और ज्यादा

IPL 2021 Suspended: टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद में, फैसला होना बाकी

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लक्ष्‍मीपति बालाजी, माइक हसी सहित 4 लोगों को भी कोरोना हो गया था. मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋद्धिमान साहा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई. आईपीएल की टीमों में बढ़ते कोरोना के खतरे को देखते हुए आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई की हुई एक आपात बैठक में लीग को स्‍थगित करने का फैसला लिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज