IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने दिया विदाई संदेश, रोहित शर्मा ने दी फैन्स को नसीहत

मुंबई इंडियंस के विदाई संदेश में रोहित शर्मा ने सभी को घर में रहने की सलाह दी (Mumbai Indians/Twitter)

मुंबई इंडियंस के विदाई संदेश में रोहित शर्मा ने सभी को घर में रहने की सलाह दी (Mumbai Indians/Twitter)

IPL 2021: रोहित शर्मा ने कहा, ''यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया है, लेकिन देश भर में जो कुछ भी हो रहा है उसके हिसाब से मेरे ख्याल से यह अच्छा फैसला है. यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम एक-दूसरे की देखभाल करें.''

  • Share this:

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का 14वें सीजन (IPL 2021) कोरोना वायरस महामारी की वजह से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है. आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया और फैन्स को विदाई संदेश दिया. मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ अपने घर लौट रहे हैं. टीमों के बायो बबल में कोविड-19 मामले आने के बाद टूर्नामेंट को मंगलवार को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया था. आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले चार टीमों के कैंप में छह पॉजिटिव मामले सामने आए थे.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और सभी आठ फ्रेंचाइजी अपने खिलाड़ियों को सुरक्षित घर वापस भेजने के लिए मिलकर काम कर रही हैं. कुछ खिलाड़ी पहले ही अपने घरों में पहुंच चुके हैं तो अन्य आने वाले कुछ दिनों में पहुंच जाएंगे. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पहले मालदीव के लिए रवाना हुए और ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया ने 15 मई तक भारत से जाने वाले यात्रियों पर प्रतिबंध लगाया है, जिसकी वजह से खिलाड़ी पहले मालदीव गए हैं.

जसप्रीत बुमराह ने रोमांटिक अंदाज में पत्नी संजना को दी बधाई, जिम्मी नीशम ने कर दिया ट्रोल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी और सहायक कर्मचारी देश पहुंच गए हैं जबकि बांग्लादेश के लोग सड़क मार्ग से जाएंगे. इंग्लैंड के खिलाड़ी भी अपने देश के लिए रवाना हो गए और अपने घर सुरक्षित पहुंच गए हैं. इस बीच, भारतीय खिलाड़ी उड़ानों और सड़क मार्ग से भी घर जा रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने प्रशंसकों के लिए उनके विदाई संदेश जारी किया है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सभी से घर में रहने की विनती कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस कोविड-19 महामारी के बीच लोगों से प्रोटोकॉल और गाइडलाइन भी फॉलो करने को कहा है. जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, एडम मिल्ने, बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड ने भी फैन्स के लिए यही संदेश दिया है.
महेंद्र सिंह धोनी के घर आया नया मेहमान, पत्नी साक्षी ने शेयर किया क्यूट वीडियो

वीडियो में रोहित शर्मा ने कहा, ''यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया है, लेकिन देश भर में जो कुछ भी हो रहा है उसके हिसाब से मेरे ख्याल से यह अच्छा फैसला है. यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम एक-दूसरे की देखभाल करें. यह बहुत गंभीर मामला है इसलिए कृपया सभी प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करें और अनुशासित रहें.''




बता दें कि सोमवार (3 मई) को कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी- वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आए थे. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स टीम के तीन सदस्य भी उसी दिन पॉजिटिव पाए गए. एक दिन बाद दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा भी टेस्ट में पॉजिटिव आए. इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज