• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • टी नटराजन वापसी को तैयार, बोले- आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया तो वर्ल्ड कप में जगह पक्की

टी नटराजन वापसी को तैयार, बोले- आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया तो वर्ल्ड कप में जगह पक्की

IPL 2021: टी नटराजन ने आईपीएल में अब तक 24 मुकाबले खेले हैं. (T Natarajan Instagram)

IPL 2021: टी नटराजन ने आईपीएल में अब तक 24 मुकाबले खेले हैं. (T Natarajan Instagram)

IPL 2021: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बचे 31 मैच सितंबर-अक्टूबर में यूएई में होने हैं. 4 मई को कोरोना केस आने के बाद टी20 लीग को स्थगित कर दिया गया था. लेकिन टी नटराजन (T Natarajan) को इस कारण फिर से वापसी का मौका मिल गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) अभी चोट से उबर रहे हैं. वे आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अच्छा प्रदर्शन करने को बेताब हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज नटराजन घुटने की चोट से पहले आईपीएल के मौजूदा सीजन के सिर्फ दो मैच खेल सके थे. उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी थी. आईपीएल को 4 मई को कोरोना केस आने के बाद स्थगित कर दिया गया था. बचे 31 मैच सितंबर-अक्टूबर में यूएई में होने हैं.

    टी नटराजन ने न्यू इंडियन एक्सप्रेस से कहा, ‘मैं सर्जरी के बाद अच्छी तरह आगे बढ़ रहा हूं. मैंने धीरे-धीरे ट्रेनिंग शुरू कर दी है. इस महीने के अंत तक गेंदबाजी करना शुरू कर दूंगा. मेरा ध्यान अभी पूरी तरह से ठीक होने और आईपीएल के फिर से खेलने पर है.’ टी नटराजन ने कहा कि कोरोना के कारण टी20 लीग का सस्पेंड होना उनके लिए वरदान बन गया है, क्योंकि वे अब टूर्नामेंट में उतर सकेंगे.

    चोट की रिकवरी पर है पूरा ध्यान

    टी नटराजन का ध्यान आईपीएल से अच्छी वापसी करने का है, ताकि वे टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी अपना दावा मजबूती से रख सकें. वर्ल्ड कप के मुकाबले अक्टूबर-नवबंर में यूएई में होने हैं. इसका आयोजन पहले भारत में होना था, लेकिन काेरोना के कारण इसे यूएई शिफ्ट कर दिया गया. उन्होंने कहा, ‘मैं अभी टी20 वर्ल्ड कप के बारे में नहीं सोच रहा हूं. मैं अपने ठीक होने पर ध्यान दे रहा हूं. अगर मैं आईपीएल में अच्छा करता हूं, तो टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुने जाने का मौका खुद ही बनाए जाएगा. ऐसा मेरा विश्वास है, लेकिन इसके लिए मेरी चोट की रिकवरी सही होनी चाहिए.

    यह भी पढ़ें: IND vs SL: वीवीएस लक्ष्मण ने वनडे के लिए प्लेइंग-XI चुनी, 7 मैच में 737 रन बनाने वाला बल्लेबाज बाहर

    2017 से आईपीएील में खेल रहे

    टी नटराजन आईपीएल में 2017 से खेल रहे हैं. 2017 में उन्हें 6 मैच में मौका मिला था और वे सिर्फ 2 विकेट ले सके थे. लेकिन 2018 और 2019 में उन्हें मौका नहीं मिला. 2020 में उन्होंने शानदार वापसी की और 16 मैच में 16 विकेट लिए. मौजूदा आईपीएल सीजन के दो मैच में उन्होंने दो विकेट लिए हैं. उनके इंटरनेशन करियर की बात करें तो उन्होंने एक टेस्ट में तीन विकेट, दो वनडे में तीन और 4 टी20 में 7 विकेट झटके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज