• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • PICS: धोनी और विजय की तस्वीर CSK ने की शेयर, लिखा- 'ब्लास्टर' के साथ 'मास्टर'

PICS: धोनी और विजय की तस्वीर CSK ने की शेयर, लिखा- 'ब्लास्टर' के साथ 'मास्टर'

महेंद्र सिंह धोनी और अभिनेता विजय की तस्वीर को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं (CSK/Twitter)

महेंद्र सिंह धोनी और अभिनेता विजय की तस्वीर को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं (CSK/Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक्टर विजय (Vijay) और धोनी (MS Dhoni) की तस्वीर शेयर की है, जिस पर फैन्स जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL) के दूसरे चरण के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं. आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान धोनी और टीम के बाकी खिलाड़ी भी चेन्नई पहुंच गए हैं. चेन्नई से सीएसके की पूरी टीम यूएई के लिए रवाना होगी. यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण के लिए इस बार सीएसके के खिलाड़ियों के परिवार भी उनके साथ हैं. धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) और बेटी जीवा (Ziva) भी पहुंची हैं. वहीं, सुरेश रैना (Suresh Raina) भी अपनी पत्नी और दोनों के साथ चेन्नई पहुंच चुके हैं. चेन्नई पहुंचने के बाद धोनी और साउथ के सुपरस्टार विजय (Vijay) के बीच मुलाकात हुई.

    चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक्टर विजय और धोनी की तस्वीर शेयर की है, जिस पर फैन्स जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. हाल ही में अभिनेता विजय और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई के गोकुलम स्टूडियो में मिले और बातचीत की. दोनों सितारे स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे. विजय अपनी एक्शन-थ्रिलर ‘बीस्ट’ के लिए पूजा हेगड़े के साथ एक शेड्यूल पर थे, जबकि धोनी एक कमर्शियल का हिस्सा थे.

    IND vs ENG, 2nd Test: लॉर्ड्स टेस्ट की जीत के 5 हीरो आज फिर उतरेंगे, जानें कैसे दिलाई जीत

    सचिन तेंदुलकर करियर के 12 साल नींद से लड़ते रहे, मैच से एक रात पहले होता था कुछ ऐसा

    विजय और धोनी पहले से एक-दूसरे से जुड़े हुए है. दरअसल, एक्टर विजय 2008 में भी चेन्नई सुपर किंग्स के ब्रांड एंबेसडर थे. विजय के साथ नयनतारा भी सीएसके की ब्रांड एंबेसेडर थीं. ऐसे में दोनों को अक्सर सीएसके के मैचों कै दौरान देखा जाता रहा है. ऐसे में फैन्स इन दोनों सितारों की उस वक्त भी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं.

    बता दें कि फैन्स विजय को ‘थालापति’ बुलाते हैं. वहीं, तमिलनाडु के फैन्स धोनी को प्यार से ‘थाला’ कहते हैं. थाला का मतलब ‘नेता’ होता है. विजय और धोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि विजय आने वाले दिनों में बीस्ट का दूसरा शेड्यूल पूरा कर लेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का तीसरा शेड्यूल रूस में होगा.

    वहीं, महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स 13 अगस्त को यूएई के लिए उड़ान भरेगी. यूएई में आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेला जाना है. आईपीएल 2021 की शुरुआत भारत में ही हुई थी. लगभग आधे मैच खेले जा चुके थे, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह से इसे स्थगित करना पड़ा था. इसके बाद फैसला लिया गया कि आईपीएल 2020 की तरह अब बचा हुआ सीजन यूएई में खेला जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज