अपना शहर चुनें

States

IPL 2021: कोलकाता ने एक सीजन बाद ही टॉम बैंटन को किया रिलीज, 18 खिलाड़ी किए रिटेन

IPL 2021: केकेआर ने 18 खिलाड़ियों को रिटेन और 6 को रिलीज किया है (KKR/Twitter)
IPL 2021: केकेआर ने 18 खिलाड़ियों को रिटेन और 6 को रिलीज किया है (KKR/Twitter)

IPL 2021: केकेआर ने आईपीएल 2020 के ऑक्शन में इंग्लैंड के खिलाड़ी टॉम बैंटन को एक करोड़ रुपये में खरीदा था और अब सिर्फ एक सीजन बाद ही उन्हें रिलीज भी कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 7:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दो बार की आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (kolkata Knight Riders) ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के ऑक्शन (IPL 2021 Auction) से पहले अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. केकेआर ने आईपीएल 2020 के ऑक्शन में इंग्लैंड के खिलाड़ी टॉम बैंटन (Tom Banton) को एक करोड़ रुपये में खरीदा था और अब सिर्फ एक सीजन बाद ही उन्हें रिलीज भी कर दिया है. कोरोना वायरस की वजह से यूएई में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन में बैंटन ने सिर्फ 2 मैच खेले थे. उन्होंने इन 2 मैचों में 9.00 की औसत और 90.00 के स्ट्राइक रेट से महज 18 रन बनाए. इस दौरान उनका अधिकतम स्कोर 10 रन रहा था.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 18 खिलाड़ियों को रिटेन किया है और 6 खिलाड़ियों को रिलीज किया है. बैंटन के साथ-साथ केकेआर ने क्रिस ग्रीन, सिद्धेश लाड, निखिल नाइक, एम सिद्धार्थ और हैरी गुर्ने को भी रिलीज कर दिया है. केकेआर ने अपने अधिकतर खिलाड़ियों को रिटेन किया है. आईपीएल 2020 के बीच में केकेआर की कप्तानी छोड़ने वाले दिनेश कार्तिक भी टीम के साथ बने हुए हैं.

IPL 2021: RCB ने कोहली, सिराज सहित 12 स्‍टार खिलाड़ियों को किया रिटेन, जानिए कौन हुआ बाहर



कोलकाता नाइट राइडर्स ने इन खिलाड़ियों को किया है रिटेन-
ऑयन मॉर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्युसन, नीतिश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वॉरियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नरेन
पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, अली खान, टिम सिफर्ट.

IPL 2021: कैरी-पॉल समेत 6 खिलाड़ियों को दिल्ली कैपिटल्स ने किया रिलीज, देखें लिस्ट

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इन खिलाड़ियों को किया है रिलीज-
टॉम बैंटन, क्रिस ग्रीन, सिद्धेश लाड, निखिल नाइक, एम सिद्धार्थ, हैरी गुर्ने.

बता दें कि केकेआर ने आईपीएल 2020 के ऑक्शन में पैट कमिंस के रूप में इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी को खरीदा था. उन्होंने कमिंस पर 15.5 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम खर्च की थी. इसके साथ ही केकेआर ने पिछले सीजन में कुल 8 खिलाड़ी खरीदे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज